गुड़गांव की समस्याओं जड़ से खत्म करुंगा : जीएल शर्मा

जनता का आशीर्वाद मेरी ताकत, समावेशी विकास की नई इबारत लिखेंगे

गुरुग्राम। गुरुग्राम विधानसभा से भाजपा की टिकट की प्रबल दावेदारी कर चुनावी ताल ठोक चुके भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने कहा कि जनता ने उन्हें अपना आशीर्वाद और सहयोग दिया तो गुड़गांव की समस्याओं को जड़ से खत्म करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जनता मेरी ताकत है। गुड़गांव की जनता के आशीर्वाद से शहर के समावेशी विकास की नई इबारत लिखेंगे। जीएल शर्मा मंगलवार देर शाम सागर एनक्लेव, लक्ष्मण विहार, सेक्टर 5, पैराडाइज गार्डन, गीता भवन न्यू कॉलोनी, सेक्टर 14, शिवाजी नगर, भीम नगर सहित विभिन्न कॉलोनी में लोगों से रूबरू संवाद कर रहे थे।

जीएल शर्मा का चुनाव प्रचार अब पूरे चरम पर पहुंच गया है। सुबह 9 बजे से शुरू होकर रात नौ तक विभिन्न कॉलोनी में उनका दौरा चल रहा है। अभी तक वह 100 से अधिक कॉलोनी का दौरा कर मतदाताओं का समर्थन हासिल कर चुके हैं। जिस भी कॉलोनी में जीएल शर्मा जाते हैं, वहां लोगों की उमड़ रही भीड़ इस बात का प्रमाण है की गुरुग्राम विधानसभा की जनता इस बार जीएल शर्मा की नेक नियति, ईमानदारी और जन सेवा के जज्बे से प्रभावित है।

अपनी जनसभाओं में जीएल शर्मा लोगों से सीधे संवाद कर समस्याओं के हल का प्रयास भी कर रहे हैं। विभिन्न कॉलोनीयों की समस्याओं को लेकर नगर निगम अधिकारियों से उनका संवाद लगातार चल रहा है। नगर निगम के अधिकारियों की ओर से भी उन्हें पूरा सहयोग दिया जा रहा है। विभिन्न कॉलोनी में सीवर जाम और सड़क जैसी समस्याएं अब धीरे-धीरे हल हो रही है। जीएल शर्मा की ओर से जन सेवा केंद्र भी लोगों के लिए मददगार साबित हो रहे हैं। अभी तक विभिन्न कॉलोनी में शुरू किए गए जन सेवा केंद्र का प्रतिदिन सैंकडों लोग लाभ उठा रहे हैं l

जीएल शर्मा ने कहा कि इस बार भाजपा की टिकट पर उनकी प्रबल दावेदारी है। निश्चित ही पार्टी इस बार उन्हें टिकट देगी। जनता जनार्दन के आशीर्वाद से गुड़गांव विधानसभा में प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज करेंगे। वह जनता के सेवक बनाकर गुड़गांव की सेवा करेंगे। पिछले 30-35 सालों से गुड़गांव की जनता के बीच रहकर काम किया है। लोगों के सुख-दुख में हमेशा खड़े रहे हैं। उन्हें जनता का सहयोग और समर्थन मिल रहा है। अपनी समर्थ के अनुसार वह जनता की समस्याओं का हल भी लगातार करते रहे हैं। जनता से मिल रहा आशीर्वाद उनकी ताकत है और इसी ताकत के बलबूते वह गुड़गांव का समावेशी विकास सुनिश्चित करेंगे।

Previous post

डीसी निशांत कुमार यादव ने सीही गांव में प्रस्तावित आईएसबीटी की चिन्हित लैंड साइट का निरीक्षण कर राजस्व अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

Next post

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के हरियाणा दौरे को लेकर आप प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने उठाए सवाल

You May Have Missed