अमित शाह के नाम से ही बढ़ने लगती है विपक्ष की धड़कनें : बड़ौली

बडौली ने भी अमित शाह को पुष्पगुच्छ भेंट कर किया स्वागत

चंडीगढ़/ महेंद्रगढ़(पाली), 16 जुलाई। हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का 18 दिन में हरियाणा में दूसरा दौरा उनके मिशन मोड को शो करता है। श्री बड़ौली ने कहा कि श्री शाह ने जो मिशन शुरू किया है उससे विपक्ष की धड़कने बढ़ने लगी है। बड़ौली ने अमित शाह को आज के युग का चाणक्य बताते हुए कहा कि श्री शाह ने देश की अखंडता और संप्रभुता को बल देने का काम किया है। श्री बड़ौली मंगलवार को महेंद्रगढ़ के पाली में ओबीसी सम्मेलन में बोल रहे थे। बडौली ने मंच पर अमित शाह के पास बैठे मुख्यमंत्री नायब सैनी की भी तरीफ की। बड़ौली ने महेंद्रगढ़ की पावन धरती पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और सम्मेलन में आए सभी लोगों का स्वागत किया।

श्री बड़ौली ने मुख्यमंत्री नायब सैनी की कार्यशैली की सम्मेलन में जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि सीएम सैनी ने बहुत ही कम समय में ऐसी-ऐसी योजनाएं लागू की हैं जिनका लाभ पूरे प्रदेश के हर वर्ग को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों ही ओबीसी समाज से आते हैं जिससे यह साबित होता है कि ओबीसी समाज के साथ भारतीय जनता पार्टी का नाता कितना गहरा है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह  जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35ए को हटाकर देश को मजबूत करने में आज चाणक्य का रोल निभा रहे हैं। जब कोई भी कार्य कठिन लगे तो अमित शाह जी उसे बड़ी आसानी से सॉल्व करने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि कुशल संगठन वाली कार्यशैली का परिपूर्ण उदाहरण हमें अमित शाह के मार्गदर्शन में मिलता है। श्री बड़ौली ने कहा कि डबल इंजन सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों और हमारे निष्ठावान कार्यकर्ताओं की मेहनत तथा जनता जनार्दन के आशीर्वाद से हरियाणा में तीसरी बार नायब सरकार बननी तय है।

ओबीसी मोर्चा सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री और हरियाणा में विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया, सह प्रभारी सुरेंद्र नागर, राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़, केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्य डा. सुधा यादव, भिवानी-महेंद्रगढ़ से सांसद चौधरी धर्मबीर, विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, कैबिनेट मंत्री डॉ. बनवारी लाल, कैबिनेट मंत्री जेपी दलाल, मंत्री कंवर पाल गुर्जर, मंत्री रणजीत चौटाला, मंत्री अभय यादव, मंत्री महिपाल ढांडा, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कर्णदेव काम्बोज, वरिष्ठ नेता कैप्टन अभिमन्यु, पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा, पूर्व मंत्री किरण चौधरी आदि उपस्थित रहे।

झलकिया —

ओबीसी सम्मेलन में अमित शाह को देखने और सुनने के लिए पिछड़ा वर्ग के लोगों की उमड़ी जबरदस्त भीड़।

अमित शाह के जोशीले भाषण से प्रभावित होकर सामने बैठे हजारों लोग बार -बार उठकर लगाते रहे जयकारे

सुबह से ही सम्मेलन में आना शुरू हो गए थे लोग, काफी संख्या में आई महिलाओं में भी अमित शाह को सुनने का उत्साह देखा गया।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

बीसी सम्मान सम्मेलन में कलाकारों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के जरिए जनता का मनोरंजन किया।

समागम स्थल पर शाह, मोदी और सीएम सैनी के बड़े कटआउट आकर्षण का केंद्र रहे।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सेंट्रल यूनिवर्सिटी में बने हेलीपैड पर उतरे,  सीएम नायब सैनी ने पुष्प गुच्छ देकर श्री शाह का स्वागत किया।

स्टेज पर पहुंचने पर जनता ने मोदी जिंदाबाद, अमित शाह जिंदाबाद, भारत माता की जय और जय श्रीराम के खूब नारे लगाए।

जब अमित शाह ने हिसाब मांगने की बात पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को घेरते हुए 2014 से पहले कांग्रेस राज के कुशासन की पोल खोली तो सामने उमड़े जनसैलाब ने खड़े अमित शाह का समर्थन किया।

Previous post

हरियाणा उदय कार्यक्रम के तहत पर्यावरण संरक्षण के उद्देश्य से गुरुग्राम पुलिस द्वारा किया गया पौधारोपण

Next post

प्रदेश प्रभारी सतीश पूनिया और प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली ने कार्यकर्ताओं के कार्य और समर्पण को सराहा

You May Have Missed

error: Content is protected !!