मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में पिछड़े वर्ग का सामाजिक औऱ आर्थिक विकास तेजी से हुआ है: सुमन सैनी

हिसार, 14 जुलाई।समस्त ओबीसी समाज की ओर से आज सेक्टर 14 स्थित पंजाबी भवन में केंद्र की तर्ज पर ओबीसी समाज की कृमिलेयर की वार्षिक सीमा बढ़ा कर आठ लाख रुपए किये जाने पर एक समारोह का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा नेत्री सुमन सैनी धर्मपत्नी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित रही। भाजपा जिला अध्यक्ष आशा खेदड़, भाजपा जिला प्रभारी जवाहर सैनी, पूर्व जिला अध्यक्ष रवि सैनी, पूर्व डिप्टी मेयर अनिल मानी, पूर्व डिप्टी मेयर जयवीर गुज्जर, नरेश सोनी, दर्शन गिरी महाराज, चंदर भान सवामी, काशी राम खटाना विशेष रूप से उपस्थित रहे।

रतन सैनी व अन्यो ने स्मृति चिन्ह भेंट कर सुमन सैनी को सम्मानित किया। मंच संचालन जिला महामंत्री अशोक सैनी ने किया।इस अवसर पर बहुत बड़ी संख्या में ओबीसी समाज के लोग उपस्थित रहे।भाजपा नेत्री सुमन सैनी ने कहा कि हम सभी देश की जनता के आभारी हैं, जिन्होंने तीसरी बार एक पिछड़े वर्ग का व्यक्ति प्रधान मंत्री बनाया।प्रधान मंत्री ने पिछले 10 वर्षों में पिछड़े समाज के जनकल्याण के सराहनीय कार्य किये हैं।मोदी जी के नेतृत्व में हमारा समाज आर्थिक और सामाजिक रूप से बहुत आगे बढ़ा है।

सुमन सैनी ने कहा कि मुख्य मंत्री के घर के दरवाजे चौबीस घंटे खुले हैं । कोई भी व्यक्ति कभी भी अपनी कोई भी समस्या लेकर आ सकता है।उन्होंने कहा कि आपका मुख्य मंत्री अकेला नही है आपकी बहुत बड़ी शक्ति उनके साथ एक जुट होकर खड़ी है।उन्होंने कहा कि लकड़ी अकेली हो तो कोई भी तोड़ सकता है उनको इकट्ठा बांध कर रखा जाए तो कोई भी नही तोड़ सकता।आपने एक जुटता बनाये रखनी है। आने वाले विधान सभा चुनाव के बाद डबल इंजन की सरकार तीसरी बार बनेगी यह निश्चित है।

भाजपा जिला प्रभारी जवाहर सैनी ने कहा कि मुख्य मंत्री आए दिन जनकल्याणकारी फैसले ले रहे हैं जिससे समाज के सभी वर्गों का हित सध रहा है।समाज के सभी वर्गों ने एक मत से नायब सैनी को अपना नेता मान लिया है।उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री का संकल्प है कि आपराधिक तत्वों को किसी भी सूरत में बक्शा नही जाएगा । गुंडातत्वो के खिलाप की गई ठोस कार्यवाही उनके लिए गए कड़े निर्णय को प्रदर्शित करता है। पार्टी के वरिष्ठ नेता रवि सैनी ने समारोह को सफल बनाने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। मीडिया प्रभारी सुरेश गोयल धूप वाला ने बताया कि इस अवसर पर काशी राम खटाना, गोलडी सैनी, रतन सैनी, ईश्वर सैन, बसंत, डॉ. देश राज, पूर्व पार्षद भूप सिंह रोहिल्ला,पार्षद मनोहर लाल वर्मा आदि उपस्थित रहे।

You May Have Missed