विपक्ष के पास कोई संघर्ष का पहलवान नहीं मैं लड़ने को तैयार : जयहिंद

सोनीपत के लोग बताए क्या मैं राज्यसभा के काबिल नहीं : जयहिंद

गायक गुंडागर्दी के गाने ना गाए: जयहिंद

जवानी के जुनून को जान देकर या जेल जाकर ज़िंदगी ख़त्म ना करे :जयहिंद

जयहिंद के पास पैसे नहीं लेकिन सरकारों से लड़ने का जिगर – जयहिंद

जब कांग्रेस और जेजेपी को राज्यसभा उम्मीदवार नही मिला , तब जयहिंद आया हैं दंगल में – जयहिंद

रौनक शर्मा

सोनीपत – जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिंद ने बीते शनिवार राज्यसभा चुनाव की उम्मीदवारी को लेकर सोनीपत में प्रेस वार्ता की । नवीन जयहिंद के राज्यसभा चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद राजनीतिक गलियारे में हलचल पैदा हो गई है। महम से निर्दलीय विधायक बलराज उन्हें अपना पहले समर्थन दे चुके है । उसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा और पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी नवीन जयहिंद की उम्मीदवारी पर बयान जारी कर चुके है।

जयहिंद ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया की जनता की डिमांड पर हरियाणा में होने वाले राज्यसभा चुनाव में आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लडने का ऐलान किया हैं ।

जयहिंद ने कहा कि हरियाणा में विपक्ष को उम्मीदवार नहीं मिल रहा है। कांग्रेस,जेजेपी को और जेजेपी,कांग्रेस को राज्यसभा उम्मीदवार उतारने के लिए कह रहे हैं । बीजेपी के खिलाफ मैने साढ़े 9 साल लड़ाई लड़ी जिसका फायदा विपक्ष को हुआ है।

जयहिंद ने कहा कि हमने सड़क पर उतरकर जनता की लड़ाई लड़ी है अगर विपक्ष को मुझसे अच्छा कोई उम्मीदवार मिले तो बताए। जो काम विपक्ष को करना चाहिए था, वो काम हमने किया जिसके कारण मुझ पर दर्जन केस दर्ज है।

जयहिंद ने कहा कि अगर फिर भी हमारे अंदर कोई कमी नजर आती है तो और कोई दूसरा हमसे ज्यादा संघर्ष करने वाला हो या सरकार से सीधी लड़ाई लड़ने वाला हो तो उसे राज्यसभा में भेजे

जयहिंद ने कहा की जब कांग्रेस और जेजेपी पार्टी को कोई उम्मीदवार नही मिल रहा था, तो मैंने जनता की डिमांड पर राज्यसभा चुनाव लडने का फैसला लिया था। जयहिंद ने खुली छुट्टी बोलते हुए कहा कि  कांग्रेस और जेजेपी अपना उम्मीदवार लेकर दंगल में आए वे कुश्ती के लिए तैयार है ।

जवानी के जुनून को जान देकर या जेल जाकर ज़िंदगी ख़त्म ना करे युवा – जयहिंद

नवीन जयहिंद ने हरियाणा में बढ़ते क्राईम को देखते हुए सभी कलाकार भाई बंधुओ से अपील करते हुए कहा की जिस तरह से आजकल जो गाने निकाले और गाए जा रहे है वो सही नही है उससे यूवाओ के जीने का ढंग गिरता  चला जा रहा है जो की यह बिल्कुल भी सही नही इससे युवाओं का भविष्य और खराब होगा और उनकी मानसिकता अपराधी प्रवृति की बनती जा रही हैं ।

हरियाणा में पहले ही बेरोजगारी ने स्थिति खराब कर रखी और और रोज़गार न होने के कारण लोग अपने मनोरंजन के लिए गाने सुनते है और फिर क्राईम करते है तो सभी कलाकार साथियों से अपील है वो ऐसे गाने न निकले और युवाओं से भी अपील करी की वो रील नहीं रियल ज़िंदगी जिये और जवानी के जुनून को जान देकर या जेल जाकर  ज़िंदगी ख़त्म ना करे

Previous post

रात 10:30 बजे विष्णु गार्डन पहुंचे जीएल शर्मा, एसडीओ को मौके पर बुलाकर सीवर सफाई का  दिया निर्देश 

Next post

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने नारनौल में स्काई ड्राइविंग की, बोले साहसिक पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

You May Have Missed

error: Content is protected !!