पालम विहार एक्सटेंशन से पूर्व मंत्री के आवास पहुंचे भारी संख्या में युवाओं ने राव नरबीर सिंह को दिया समर्थन

गुरुग्राम। पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राव नरबीर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी के कुशल नेतृत्व में केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारें युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने तथा उन्हें रोजगार उपलब्ध करा स्वावलंबी बनाने की दिशा में तेजी से कार्य कर रही है। जिसके चलते युवाओं का रुझान भाजपा की ओर लगातार बढ़ा है। उन्होंने कहा कि देश के विकास, स्मृद्धि और परिवर्तन में युवाओं का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। इतिहास गवाह है कि आज तक दुनिया में जितने भी क्रांतिकारी परिवर्तन हुए, उनका मुख्य आधार युवा ही रहे है।

पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह सोमवार को पालम विहार एक्सटेंशन से एडवोकेट युवराज शर्मा के नेतृत्व में उनके आवास पर पहुंचे भारी संख्या में युवाओं को संबोधित कर रहे थे। इससे पूर्व तमाम युवाओं ने बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यो की सराहना करते हुए अपनी ओर से पूर्ण सहयोग एवं समर्थन समर्थन राव नरबीर सिंह को देने की घोषणा की। युवाओं ने कहा कि वह तन-मन-धन से राव नरबीर सिंह के साथ है, क्योंकि गुरूग्राम का भला अगर कोई कर सकता है तो वह केवर राव नरबीर सिंह है।

सभी युवाओं का स्वागत करते हुए पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि परिवर्तन का दूसरा नाम युवा है। युवा शक्ति जिस ओर चलती है, जमाना भी उसी ओर चल पडता है। युवा अवस्था जीवन का वह समय है, जो शक्ति और क्षमता के साथ आगे बढता है। आज का युवा किसी भी समस्या का समाधान सकारात्मकता से हल कराना जानता है। युवा शक्ति देश और समाज की रीढ है। युवा ही देश और समाज को नए शिखर पर ले जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि आज भारत की बात की जाए तो यह दुनिया का सबसे युवा देश है। युवाओं का बहुत बडा हिस्सा राष्ट्र के विकास में महत्वपूर्ण योगदान निभाता है और इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। भारत अपने भविष्य के उस सुनहरे दौर के करीब है, जहां उसकी अर्थव्यवस्था नई उंचाईयों को छूने जा रही है। यही कारण है कि भारत को दुनियाभर में उम्मीद की नजरों से देखा जा रहा है। युवाओं की बडी आबादी के चलते ही भारत वर्ष 2025 तक दुनिया की चौथी बडी अर्थव्यवस्था बन जाएगा।

इस मौके पर मनीष भारद्वाज, कपिल, रक्षित, करण, चक्षु, सागर कटारिया, अभिनव सुहाग, रोमी सिंह, मनजीत, वैभव, हिमांशु, जितेन्द्र, पंकज, किशू, अभय, रोहित, साहिल, जोनी, अर्चित, सौरभ, मोहित, अंशदीप, अंकित, हेमंत, चेतन, तुषार, सचिन, रोहित, रजत, इंद्रेश, मनीष, आर्यन, तुषार, कपिल लांबा, गौरव, हर्ष, सागर, दिक्षांत, शिवम मेहलावत, मयंक, संचित, यश, कार्तिक, मनीष, राजकुमार, श्रीकांत, कुश, प्रणव व अनिल यादव सहित अनेक युवा मौजूद रहे।

error: Content is protected !!