गुरूग्राम, 29 जून – उन्नत समाज और समर्थ राष्ट्र की भावना को लेकर कार्य करने वाले देश के सबसे बड़े ब्राह्मण संगठन विप्र फाउंडेशन हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष  कुलदीप वशिष्ठ ने हरियाणा प्रदेश के 15 जिलों के जिला अध्यक्ष व महामंत्रियों की घोषणा की है.

 कुलदीप वशिष्ठ बताया कि वह विप्र फाउंडेशन का लक्ष्य एक श्रेष्ठ भारत का निर्माण,राजनीति को प्रदूषण मुक्त कर सुचिता लाने के प्रयास,अपने राष्ट्रीय दायित्वबोध के प्रति सचेतनता लाने, भ्रष्टाचार के विरुद् दृढ़ता से खड़े रहने पर तथा आपत्तिजनक सरकारी नीतियों के विरुद्ध आंदोलन करने जैसे  प्रयत्नों  के माध्यम से इस लक्ष्य को पूरा करने हेतु विप्र फाउंडेशन सदा संघर्षरत है.

 प्रदेश महामंत्री योगेश कौशिक ने बताया कि विप्र फाउंडेशन हरियाणा में काफी लंबे अरसे से लगभग सभी जिलों में कार्य कर रहा है. पुरानी कार्यकारिणी का कार्यकाल अप्रैल मे समाप्त हो गया था

आज हरियाणा प्रदेश मे 2024-26 के लिए 15 जिलों के अध्यक्ष व महामंत्री की घोषणा की गई.

गुरुग्राम जिले के अध्यक्ष का कार्यभार पंडित चेतन शर्मा को सौपा गया है जो पिछली कार्यकारिणी मे उपाध्यक्ष का कार्यभार देख रहे थे और सत्यनारायण शर्मा को एक बार फिर महामंत्री घोषित किया गया है.

 कुलदीप वशिष्ठ ने बताया कि हम हरियाणा के सभी जिलों में बहुत ही सशक्त कार्यकारिणी का गठन करने जा रहे हैं और जल्द ही प्रत्येक जिले में कार्यकारिणी के सदस्यों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम रखे जाएंगे.

 कुलदीप वशिष्ठ ने कहा  कि हम सभी कार्यकर्त्ता विप्र फाउंडेशन के मुलमंत्र राष्ट्रीय एकता,समाजिक समरसता, एवं सामुदायिक उत्थान के लिए समर्पित होकर कार्य करते है.उन्होंने कहा की सर्व ब्राह्मण समाज के लिए गठित विप्र फाउंडेशन एक सक्रिय व जागरूक समाज के निर्माण के लिए सतत सक्रिय है.

सम्पूर्ण विश्व को एक परिवार की तरह मानते हुए विप्र फाउंडेशन वसुधेव कुटुंबकैम की भावना के साथ स्मृद्ध एवं शशक्त भारत के निर्माण हेतु सदैव संकल्पित है. कुलदीप वशिष्ठ ने हरियाणा प्रदेश के सभी ब्राह्मणों से आहावान् किया की समाज की प्रगति के लिए विप्र फाउंडेशन से जरूर जुड़े.

महामंत्री योगेश कौशिक ने बताया की जल्द ही बाकी बचे जिलों की व प्रदेश कार्यकारिणी की भी घोषणा कर दी जाएगी.
उन्होंने ने बताया की सभी नवनियुक्त 15 जिलों के पदाधिकारिओं को जल्द से जल्द अपनी सम्पूर्ण कार्यकारणी का अगले एक सप्ताह मे गठन करने के लिए निर्देश दिए गए है.

 प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप वशिष्ठ ने संस्थापक संयोजक श्री सुशील ओझा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री जितेंद्र भारद्वाज, प्रभारी श्री मुकेश रामपुरा का मार्गदर्शन देने के लिए आभार व्यक्त किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!