केजरीवाल को जमानत लेकिन सिसोदिया सतेंदर जैन को ज़मानत क्यों नहीं – जयहिंद

जयहिंद सेना को लेकर निकले पहाड़ों की ओर

योग दिवस पर मोटे पेट वाले भोगी नेताओ पर जयहिंद ने कसा तंज

रौनक शर्मा

रोहतक/ जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिंद ने योगदिवस पर रोहतक स्टेडियम के सामने सेक्टर 6 तंबू में प्रेस वार्ता कर देश और प्रदेश की जनता को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएँ दी और साथ ही जयहिंद ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर 1 लाख रुपए का बॉन्ड भरकर जमानत होती है तो हम 1–1 लाख रुपए मनीष सिसोदिया, सितेंद्र जैन, हेमंत सोरेन , कविता जी की जमानत के लिए देने को तैयार है उनकी भी जमानत होनी चाहिए। यह एक बहुत बड़ा सवाल है कि जब इस शराब घोटाले में सीएम केजरीवाल जी की जमानत हो सकती है तो मनीष सिसोदिया व सितेंद्र जैन की क्यों नहीं हो सकती?

जयहिंद ने प्रेसवार्ता में अंग्रेजी दारू व देसी दारू की बोतल रखी और सबको याद दिलाया कि केजरीवाल जी दारू के घोटाले के मामले में जेल में गए थे। हमने तो उनसे बस एसवाईएल हरियाणे का हक मांगा था

जयहिंद ने कहा कि चुनाव से पहले सीएम अरविंद केजरीवाल जी लोगो से कहते थे कि अगर उन्हें वोट देकर जीताया तो वे जेल से बाहर आ सकते है लेकिन लोगो ने तो उन्हें वोट दिए नहीं और न ही जीताया फिर अब कैसे वे जेल से बाहर आएंगे। यहां तक कि केजरीवाल जी यह भी कहते थे कि मोदी जी और अमित शाह जी जिसे चाहते है उसे जेल में डाल देते है और जिसे चाहे उसे जेल से बाहर निकाल देते है तो क्या केजरीवाल जी मोदी व शाह जी से सेटिंग करके बाहर आ रहे हैं अगर सेटिंग ही करके बाहर आ रहे है तो मनीष सिसोदिया व सितेंद्र जैन की भी सेटिंग करके उन्हें बाहर निकलवाएं।

जयहिंद सेना ट्रेनिंग के लिए निकली पहाड़ों की ओर

जयहिंद ने बताया कि शुक्रवार को जयहिंद सेना के कोर कमांडर 21–22–23 जून के लिए पहाड़ियों में जाने के लिए रोहतक तंबू से निकलेंगे, जहां वे सभी कोर कमांडरो के साथ आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे। जयहिंद ने बताया कि ये वही कोर कमांडर है जिन्होंने प्रदेश के लाखों बुजुर्गो, विधवाओं, व विकलांगों की पेंशन, फैमिली आईडी के लिए व खिलाड़ियों के खेल कोटे के लिए लड़ाई लड़ी थी व दलितों के मकान गिरने से बचाए थे व बेरोजगारों के रोजगार के लिए बेरोजगारों की बारात निकाली थी, हरियाणा पुलिस के कर्मचारियों, गेस्ट टीचर्स, कंप्यूटर टीचर्स, ड्राइंग टीचर्स के हक़ों की लड़ाई लड़ी है।

जयहिंद का भोगी नेताओ पर कड़ा तंज

डॉ नवीन जयहिंद ने तंबू में प्रेस वार्ता संबोधित करते हुए कहा कि योग दिवस पर सिर्फ़ बधाई देने से या एक दिन योग करने से कुछ नहीं होगा । ये नेता लोग जो बड़े -बड़े पेट लिए घूमते है उन्हें योग के नियमों का भी पालन करना चाहिए । एक दिन पार्क में चटाई लगा कर कैमरे के सामने योग करने से कुछ नहीं होगा । यम नियम- आसन – प्राणायाम को भी अपनाए ।

जयहिंद ने योग से जुड़े यम- नियम को लेकर कहा कि उन्होंने योग में पीएचडी की हुई है तो कुछ बातें योग लेकर ज़रूर लोगों बताना चाहते है । यम में सबसे पहले सत्य और अहिंसा आते है कि आप झूठ न बोलें और किसी के साथ लड़ाई झगड़ा न करें । बाद के अस्तेय कि आप चोरी न करें और ब्रह्मचर्य व अपरिगृह कि आप ज़रूरत से अधिक धन इक्कट्ठा न करें । ये मोटे पेट वाले नेता पहले इन नियमों को अपने जीवन में अपना ले फिर योग दिवस मनाए । जनता से भी यही अपील है कि वे स्वाध्याय करें । यम नियम का अनुसरण करें और फिर योग को आपने जीवन का हिस्सा ज़रूर बनायें ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!