*हरियाणा के हिस्से का एसवाईएल का पानी पंजाब सरकार छोड़े – अनिल विज*

*विज का कांग्रेस पर भी निशाना- “ये तो भाई बहन की कंपनी है, इन्होंने वायनाड की जनता को ठुकराया है”*

*हरियाणा सरकार पूरी मेजोरिटी में है – विज*

अम्बाला, 18 जून – हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का दूसरो पर दोषारोपण करके राजनीति करने का फॉर्मूला फेल हो गया है। वही, उन्होंने कहा कि हरियाणा के हिस्से का एसवाईएल का पानी पंजाब सरकार छोड़े। विज ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ये तो भाई बहन की कंपनी है, इन्होंने वायनाड की जनता को ठुकराया है। 

श्री विज आज मीडिया कर्मियों द्वारा दिल्ली में कई दिनों से जल संकट गहराया हुआ है और आप नेता संजय सिंह ने इसके लिए बीजेपी को दोषी ठहराया है के संबध में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे। 

*एसवाईएल पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पंजाब की आप सरकार क्यों नहीं मानती – विज*

आप नेता संजय सिंह ने दिल्ली के जल संकट को भाजपा द्वारा प्रयोजित बताया है जिस पर पलटवार करते हुए पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी का दूसरों पर दोषारोपण करके राजनीति करने का फॉर्मूला अब फेल हो गया है हरियाणा सुप्रीम कोर्ट के आदेश अनुसार दिल्ली को पूरा पानी दे रहा है। दिल्ली की आप सरकार ने ना तो पाइप लीकेज और ना ही सप्लाई की जाने वाली पाइप की साफ सफाई की ओर ध्यान दिया है। अनिल विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी को हरियाणा के हिस्से का एसवाईएल का पानी देना चाहिए क्योंकि हमारे किसानों के खेत प्यासें है, धान की बिजाई का समय है और सुप्रीम कोर्ट का फैसला पंजाब की आप सरकार क्यों नहीं मानती हैं?

*कांग्रेस बहन भाई की कंपनी, खुद ही टिकट देते है और खुद ही लेते है – विज*

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वायनाड की सीट छोड़ने का फैसला लिया है साथ ही अब वायनाड की सीट से प्रियंका गांधी चुनाव लडेगी, जिस पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि ये वायनाड के लोगो के साथ धोखा है, लोगो ने उन्हें चुना और उन्होंने लोगो को रिजेक्ट किया। ये बहन भाई की कंपनी है, खुद ही टिकट देते है और खुद ही लेते है।

*आम आदमी पार्टी की नोटा से भी कम वोट आयेगी – विज*

आम आदमी पार्टी ने हरियाणा विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव लडने का ऐलान किया है, वही 30 जून को अरविंद केजरीवाल की पत्नी चरखी दादरी में एक रैली करने वाली है, के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की नोटा से भी कम वोट आयेगी क्योंकि लोग इन्हें देख चुके है। पंजाब में लोकसभा चुनाव में इनकी दुर्गति हुई, हरियाणा के कुरुक्षेत्र में इनकी दुर्गति हुई और दिल्ली में भी भाजपा की जीत हुई है। 

*हरियाणा सरकार पूरी मेजोरिटी में है – विज*

आगामी 20 जून को हरियाणा के कांग्रेस नेता गवर्नर से मिलने वाले है और इस दौरान हरियाणा विधानसभा को भंग करने की मांग की जा सकती है, जिस पर जवाब देते हुए विज ने कहा कि पॉलिटिकल एक्टिविटीज सभी पार्टियां करती रहती है, हरियाणा सरकार पूरी मेजोरिटी में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *