हिसार एयपोर्ट के उदघाटन को भाजपा ने बनाया मजाक : लाल बहादुर खोवाल

विकास के नाम पर जनता को बरगलाने का काम कर रही भाजपा : लाल बहादुर खोवाल

हिसार : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी द्वारा 20 जून को हिसार एयरपोर्ट का उदघाटन करने की सूचना पर हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल ने कहा कि भाजपा इस एयरपोर्ट का न जाने कितनी बार उदघाटन करेगी। उन्होंने कहा इस एयरपोर्ट के नाम पर भाजपा कई वर्षों से जनता को बरगला रही है। अब अक्टूबर में होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक बार फिर जनता को भ्रमित करने के लिए वही चाल चली जा रही है।

एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व कैबिनेट मंत्री डॉ. कमल गुप्ता पहले भी एयरपोर्ट उदघाटन समारोह का हिस्सा रह चुके हैं। अब एक बार फिर 20 जून को उदघाटन करके बड़ेे-बड़े दावे व वादे किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि मनोहरलाल खट्टर व डॉ. कमल गुप्ता कितने महीनों से हवाई उड़ाने जल्द शुरू होने का दावा करते आ रहे हैं लेकिन परिणाम ढाक के तीन पात है। वैसे भी बिना कोई हवाई यात्रा शुरू हुए उदघाटन करना राजनीतिक प्रपंच के अलावा कुछ नहीं है।

एडवोकेट खोवाल ने कहा कि हिसार एयरपोर्ट के बार-बार उदघाटन की भांति भाजपा ने हरियाणा व देशभर में इसी तरह के कारनामे करके जनता से कड़वा मजाक किया है। जगह-जगह नींव पत्थर लगाना भाजपा की कार्यशैली में शामिल हो गया है। कांग्रेस के शासनकाल में करवाए गए विकास कार्यों को भाजपा अपने नाम का पत्थर लगवाकर श्रेय लेने की कोशिश में लगी है लेकिन वास्तविकता तो यह है कि भाजपा ने हमेशा गरीब, मजदूर, किसान, शोषित व पिछड़ा वर्ग सहित हर वर्ग को प्रताडि़त करने का काम किया है। इसके इलावा इस एयरपोर्ट की शुरुआत कांग्रेस राज में की गई थी लेकिन हरियाणा में पांच लोकसभा सीट हारने से भाजपा अब बौखलाई हुई है। इसलिए विभिन्न प्रपंच रचकर जनता को बरगलाने की कोशिश की जा रही है लेकिन जनता अब सच्चाई से रूबरू हो चुकी है। अक्टूबर 2024 में होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ही विजय पताका फहराएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!