पूर्व सांसद आत्मा सिंह गिल की बेटी अमरजीत कौर कांग्रेस में हुई शामिल

बीजेपी के तीन पदाधिकारियों ने भी थामा कांग्रेस का दामन

चंडीगढ़, 13 जून: सिरसा से पूर्व सांसद आत्मा सिंह गिल की बेटी और 2009 में बीएसपी की टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं अमरजीत कौर ने कांग्रेस ज्वाइन की है। कौर ने आम आदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा है। पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा और हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान की मौजूदगी में उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर बीजेपी बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश सह-संयोजक सुनील वर्मा नंबरदार, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ भिवानी भाजपा के मीडिया प्रभारी जय भगवान, पर्यावरण प्रकोष्ठ भिवानी भाजपा के सह-संयोजक जय राज बिडलान जैसे वरिष्ठ नेताओं के साथ कई लोगों ने कांग्रेस जॉइन की। हुड्डा और चौधरी उदयभान ने सभी का पार्टी में स्वागत किया और पूर्ण मान सम्मान का भरोसा दिलाया।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के जबरदस्त प्रदर्शन और बीजेपी की करारी हार से स्पष्ट से विधानसभा की तस्वीर साफ हो गयी है। स्पष्ट है कि हरियाणा में इस बार कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। इस बार हरियाणा से बीजेपी का सूपड़ा साफ होना तय है। 2 साल के दौरान बीजेपी व अन्य दलों के 40 से ज्यादा पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री, सांसद, पूर्व सांसद कांग्रेस ज्वाइन कर चुके हैं। तीन निर्दलीय विधायकों ने भी बीजेपी का साथ छोड़कर कांग्रेस को समर्थन किया है। लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद एक बार फिर कांग्रेस में ताबड़तोड़ जॉइनिंग का सिलसिला शुरू हो गया है।

चौधरी उदयभान ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का कुनबा लगातार बड़ा और मजबूत होता जा रहा है। सत्ता में होने के बावजूद लोग बीजेपी को छोड़ रहे हैं और विपक्ष में होने के बावजूद कांग्रेस को ज्वाइन कर रहे हैं। यह प्रदेश की राजनीति के रुख को बताता है। स्पष्ट है कि बीजेपी से जनता का मोह पूरी तरह हो चुका है और लोग अब कांग्रेस की सरकार बनाना चाहते हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!