मुख्यमंत्री नायब सैनी ने लिया पदाधिकारियों से फीडबैक

प्रदेश पदाधिकारियों ने आत्मविश्वास के साथ कहा, जीत रहे हैं सभी सीटें

चंडीगढ़, 31 मई। लोकसभा चुनाव के परिणाम आने से पहले ही भाजपा में बैठकों का दौर लगातार जारी है। इसी कड़ी में शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नायब सैनी ने जिला अध्यक्षों, मोर्चा अध्यक्षों प्रदेश पदाधिकारियों, मीडिया, सोशल मीडिया व आईटी विभागों के पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

बैठक में मुख्यमंत्री ने पदाधिकारियों से फीडबैक लिया। पदाधिकारियों ने भी मुख्यमंत्री के सामने बड़े आत्म विश्वास के साथ अपनी बातें रखी और दावा किया कि प्रदेश की सभी 10 की 10 लोकसभा की सीटें और करनाल विधानसभा की सीट पर भाजपा अच्छे मार्जिन से जीत रही है। बैठक में नायब सैनी ने मोर्चों और विभागों तथा दिए गए दायित्व के अनुसार उनके द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी भी ली। बैठक में संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली, डा. अर्चना गुप्ता, सुरेंद्र पूनिया के अलावा सभी जिला अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

सीएम आवास संत कबीर कुटीर पर हुई बैठक में पदाधिकारियों से फीडबैक जानकर मुख्यमंत्री भी प्रसन्न नजर आए और उन्होंने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की मेहनत की सराहना की। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर भाजपा केंद्र सरकार द्वारा जनहित कार्यों को जनता तक पहुंचाने में कामयाब हुई है, जिसकी बदौलत जनता ने भी इस चुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद दिया है। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद की बदौलत 4 जून को सभी प्रत्याशी अच्छे मार्जिन से जीतकर लोकसभा पहुंचेंगे।

बैठक में आगामी कार्यक्रमों पर भी चर्चा हुई। विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी बैठक में बातचीत हुई। सभी ने एक स्वर में कहा कि लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन के बाद भाजपा विधानसभा चुनाव में भी शानदार प्रदर्शन करेगी।  पार्टी पदाधिकारियों ने केंद्र सरकार और राज्य सरकार के विकास कार्यों को ऐतिहासिक बताते हुए यह बात रखी कि डबल इंजन सरकार की योजनाओं से प्रदेश की जनता लाभान्वित हुई है, इसलिए निश्चित ही लोकसभा चुनाव के बाद विधानसभा चुनाव में भी जनता भाजपा को सत्ता सौंपेगी। 

error: Content is protected !!