भाजपा के लोग एफएमडीए और नगर निगम के अधिकारियों पर दबाव बनाकर पानी की सप्लाई रूकवा रहे है। विधायक नीरज शर्मा

फरीदाबाद, 28 मई। भीषण गर्मी में एनआईटी-86 में बढ़ती पानी की किल्लत को लेकर विधायक नीरज शर्मा ने सोमवार को ए. मौना श्री निवास से मुलाकात की थी। आज एनआईटी-86 में 10 दिन से पानी न आने पर विधायक नीरज शर्मा ने एफएमडीए और नगर निगम के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि भाजपा के लोगों द्वारा राजनीति दबाव के चलते एफएमडीए और नगर निगम के अधिकारी एनआईटी-86 की जनता के साथ सौतेला व्यवहार कर रहे है और 10 दिन से इस इलाके में पानी नहीं आ रहा है। इस भीषण गर्मी में पेयजल की सबसे ज्यादा मार एनआईटी-86 के इलाके के लोगों को झेलनी पड़ रही है। यहां के लोगों को टैंकर से खरीदकर पानी की जरूरत पूरी करने को मजबूर होना पड़ रहा है, जिसके लिए भाजपा के लोग एफएमडीए और नगर निगम के अधिकारियों पर दबाव बनाकर पानी की सप्लाई रूकवा रहे है।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि इस समय रैनीवैल की कुल 8 लाईनें है और पानी की प्रोटेक्शन है 192 एम0 एल0 डी0 है और एनआईटी-86 को 10 एम0एल0डी0 पानी भी नहीं मिल रहा है। फरीदाबाद में साढ़े चार विधानसभा है और 40 एम0एल0डी0 पानी एनआईटी विधानसभा-86 का हक बनता है।

विधायक नीरज शर्मा ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि एनआईटी-86 की जनता को अगर दो दिन के अंदर-अंदर 40 एम0एल0डी0 पानी प्रतिदिन नहीं मिला तो एनआईटी-86 की जनता कठोर कदम उठाने को मजबूर हो जाएगी। निगम प्रशासन ने विधायक जी से एनआईटी-86 को पूरी तरह पानी की आपूर्ति के लिए 2 दिन का समय मांगा है।

विधायक ने अपील की है कि पानी को लेकर राजनीति न करें पानी सबको दिया जाए। पानी के बिना किसी का भी गुजारा नहीं है इसलिए एनआईटी-86 की जनता को उसका हक दिया जाए।

बैठक में पूर्व पार्षद जयवीर खटाना, दीपक चौधरी तथा निगम के अन्य अधिकारीगण भी मौजूद थे।

error: Content is protected !!