सूरत नगर की गलियां सीवर के पानी से भरी खड़ी-निगम के अधिकारी एसी में बैठे आराम कर रहे – करूणा जन कल्यान सेवा समिति

जल्द से जल्द करे सीवर के पानी का समाधान।

दूसरे जिलों के अधिकारी गुरूग्राम नगर निगम पर कब्जा करे बैठे है।

जनता की समस्याओं से उनका दूर दूर तक कोई सरोकार नही है।

बुधवार को कमीश्नर महोदय को ज्ञापन सौपेंगे करूणा जनकल्याण सेवा समिति और सूरत नगर के निवासीगण।

गुरूग्राम, 26 मई – गुरूग्राम की जनता को अनाथ समझ कर अपने ए.सी. के कमरों में बैठे नगर निगम के अधिकारियों को अब बाहर निकलना पडेगा, नही तो गुरूग्राम की जनता सभी सरकारी दफ्तरों में एयर कन्डीसनरों को बन्द करवाने का काम करने में देर नही लगाएगी। आज दिनांक 27 मई को प्रैस को जारी ब्यान में करूणा जनकल्यान सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेश शर्मा ने कहा कि सूरत नगर फेस 1 की गलियां सीवर के पानी से भरी खड़ी है। नगर निगम के अधिकारी अपने कार्यालयों में ठण्डी हवा का आन्नद ले रहे है।

जनसेवा के कार्य को भूले अधिकारी कम से कम मौके पर जाकर वहां की परिस्थिती को देखकर उनका समाधान करना चाहिए। योगेश शर्मा ने कहा कि नगर निगम के अधिकारी निष्क्रिय हुए बने बैठे है, उसका गुरूग्राम के जनप्रतिनिधियों का निष्क्रिय होना ही मुख्य कारण है।

पिछले चार साल से भी ज्यादा समय बीतने के बाद भी जनप्रतिनिधियों ने सभी कलोनियों और वार्डो का भी दौरा नही किया है। नगर निगम के चुनाव सरकार करवाना नही चाहती है, जिससे भी अधिकारियों को मनमानी करने का अवसर मिल गया है।
योगेश शर्मा ने कहा कि नगर निगम के अधिकारी गुरूग्राम को अपनी निजी सम्पत्ति समझने की भूल ना करे। योगेश शर्मा ने कहा कि मंगलवार तक अगर सूरत नगर फेस 1 की गलियों को सीवर के पानी से मुक्ति नही मिली तो बुधवार को सूरत नगर के निवासियों के साथ नगर निगम कमीश्नर महोदय को करूणा जनकल्यान सेवा समिति की ओर से ज्ञापन सौपकर अध्किारियों की सच्चाई कमीश्नर महोदय के समक्ष रखी जाएगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!