मतदाता जागरूकता मुहिम में व्यापारिक प्रतिष्ठान भी कर रहे हैं सहयोग

गुरूग्राम, 23 मई। जिला प्रशासन की ओर से चलाए जा रहे स्वीप अभियान में गुरूग्राम शहर के व्यापारिक प्रतिष्ठान भी पूरा सहयोग कर रहे हैं। शहर के मॉल्स में चलाई जा रही 90 स्क्रीनों पर 25 मई को वोट देकर पहुंचने वाले मतदाताओं को खाद्य पदार्थों में विशेष छूट मिलेगी।

सीएसआर ट्रस्ट के एडिशनल सीईओ व स्वीप अभियान के प्रभारी गौरव सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि 25 मई को जो भी मतदाता वोट डालने के बाद मॉल्स में फिल्म देखने जाएगा, उसे वहां के कुछ रेस्टोरेंट तथा दुकानों में विशेष छूट दी जाएंगी। उन्होंने बताया कि वस्त्र निर्माता कंपनी एथन स्पोर्टस ने मतदान करने वाले नागरिकों को इस दिन के लिए कपड़ों पर तीस प्रतिशत छूट देने का निर्णय लिया है। ओम स्वीट्स पर जो मतदाता हाथ पर लगी नीली स्याही का निशान दिखाएगा, उसे दस प्रतिशत छूट दी जाएगी। इसके अलावा फिल्म देखने के लिए मॉल्स में 90 स्क्रीनों पर फ्री पॉपकार्न और फूड बिल पर डिस्काऊंट दिया जाएगा। स्वीगी कंपनी ने अपने व्यंजनों पर मतदान करने वाले नागरिकों को पचास प्रतिशत डिस्काऊंट देने का निर्णय लिया है।

गौरव सिंह ने बताया कि रैपीडो कंपनी अपनी सेवाओं पर मतदाताओं को बूथ तक फ्री ट्रांसपोर्ट की सुविधा देगी। इसी प्रकार ला फ्रीजी एन डी क्रस्ट की ओर से खाद्य व पेय पदार्थों पर बीस प्रतिशत छूट दी जाएगी। राघव डायग्रोनिस्टक सैंटर पर मतदाताओं को 25 प्रतिशत डिस्काऊंट दिया जाएगा। सैक्टर चार स्थित जिमखाना क्लब में दस प्रतिशत छूट मिलेगी और द रूब्रन किचन में प्रत्येक आर्डर पर बीस प्रतिशत डिस्काऊंट मतदाताओं को दिया जाएगा।

error: Content is protected !!