लेकिन कोर्ट के आदेश अनुसार हम दिल्ली को जल उपलब्ध करवा रहे – पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

आम आदमी पार्टी हरियाणा को पंजाब से पानी क्यों नहीं दे रही – अनिल विज

इंडी गठबंधन योजनाबद्ध तरीके से सनातन पर प्रहार कर रहा – विज

“मेरा दिल है ही बड़ा और जो सच है वह मैं बोलता हूं और दूसरा मैं भागता नहीं हूं” – विज

चंडीगढ़, 23 मई – हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि दिल्ली में जल संकट पैदा करने के बयान देने जैसी हरकतें आम आदमी पार्टी ही कर करती है, लेकिन कोर्ट के आदेश अनुसार हम दिल्ली को जल उपलब्ध करवा रहे हैं। उन्होंने आप पार्टी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी को अपनी तकलीफ तो नजर आ रही है लेकिन हरियाणा को पंजाब से पानी क्यों नहीं दे रहे, जबकि इस संबंध में सब जगह से निर्णय भी हो चुके है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में हमारे खेतों को इन्होंने प्यासा रखा हुआ है हम फिर भी इनको कोर्ट के आदेश अनुसार दिल्ली में पानी दे रहे हैं।

श्री विज आज पत्रकारों द्वारा दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी द्वारा दिए गए बयान कि हरियाणा दिल्ली में पानी का संकट पैदा करके वोटरों को बरगलाने की कोशिश कर सकता है, के संबंध में पूछे गए प्रश्न का उत्तर दे रहे थे।

हिंदुस्तान की जनता सनातन पर प्रहार करने वाले को बर्दाश्त नहीं करेगी- विज

कांग्रेस समर्थित कुरुक्षेत्र से आप के उम्मीदवार के बयान की बागेश्वर बाबा पागल है और उनके पिता भी पागल है, के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन योजनाबद्ध तरीके से सनातन पर प्रहार कर रहा है और चाहे इसमें आम आदमी पार्टी हो, चाहे कोई ओर पार्टी का नेता हो, ये समय-समय पर आपस में सलाह करके इस प्रकार के प्रहार कर रहे हैं। लेकिन हिंदुस्तान की जनता सनातन पर प्रहार करने वाले को बर्दाश्त नहीं करेगी और दिखा देगी कि जनता क्या होती है।

मैंने रात के 2 बजे तक बैठकर प्रदेश के लोगों की समस्याओं को सुना – विज

पूर्व गृह मंत्री के किसानों के बीच में पहुंचने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मेरी विधानसभा की जनता है और यह मेरे प्रदेश की जनता है और क्यों न सुनूं। आप जानते हैं कि मैंने रात के 2 बजे तक बैठकर प्रदेश के लोगों की समस्याओं को सुना है अगर मेरे रास्ते में खड़े थे और वह कुछ कहना चाहते थे तो मैंने गाड़ी रोक ली, उनसे बात की है उनकी बात को सुना। उसके बाद उन्होंने मुझे चाय व पानी भी पिलाया और उनके कोई निजी कार्य थे जो उन्होंने बताए।

“मेरा दिल है ही बड़ा और जो सच है वह मैं बोलता हूं और दूसरा मैं भागता नहीं हूं” – विज

इधर, किसान नेता पंढेर के बयान कि विज ने किसानों से मिलकर बड़ा दिल दिखाया है, के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने हंसते हुए कहा कि “मेरा दिल है ही बड़ा और जो सच है वह मैं बोलता हूं और दूसरा मैं भागता नहीं हूं”।

error: Content is protected !!