अहीरवाल क्षेत्र से जुडी तीनों लोकसभा क्षेत्र गुरूग्राम, महेन्द्रगढ़-भिवानी व रोहतक सेे तीनों भाजपा उम्मीदवार कांग्रेस के विगत दस सालों के 2004-2014 के राज में मलाई चाटते रहे और आज जनता को ठगने कह रहे है कि कांग्रेस के पास देश को आगे बढाने व जनहित, विकास करने का कोई विजन, रोडमैप नही है : विद्रोही

यह आरोप मूल भाजपाई-संघी लगाये तो समझ में आता है, लेकिन यह आरोप वे नेता और उनके परिजन व समर्थक लगा रहे है जो स्वयं कांग्रेस के 2004 से 2014 में केन्द्र व हरियाणा राज में न केवल जमकर मलाई चाटते रहे अपितु सरकार में मंत्री पद पर रहकर मौज भी लेते रहे : विद्रोही

16 मई 2024 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने आरोप लगाया कि अहीरवाल क्षेत्र से जुडी तीनों लोकसभा क्षेत्र गुरूग्राम, महेन्द्रगढ़-भिवानी व रोहतक सेे तीनों भाजपा उम्मीदवार कांग्रेस के विगत दस सालों के 2004-2014 के राज में मलाई चाटते रहे और आज जनता को ठगने कह रहे है कि कांग्रेस के पास देश को आगे बढाने व जनहित, विकास करने का कोई विजन, रोडमैप नही है। विद्रोही ने कहा कि यह आरोप मूल भाजपाई-संघी लगाये तो समझ में आता है, लेकिन यह आरोप वे नेता और उनके परिजन व समर्थक लगा रहे है जो स्वयं कांग्रेस के 2004 से 2014 में केन्द्र व हरियाणा राज में न केवल जमकर मलाई चाटते रहे अपितु सरकार में मंत्री पद पर रहकर मौज भी लेते रहे।

सवाल उठता है कि जब ये अवसरवादी, दलबदलू लोग कांग्रेस में थे तो इन्होंने कभी सवाल नही उठाया कि कांग्रेस के पास देश को आगे बढाने, विकास व जनहित का कोई विजन नही। यदि कांग्रेस के पास आमजन का हित व विकास करने का कोई विजन, रोडमैप नही था तो गुरूग्राम, भिवानी-महेन्द्रगढ़ व रोहतक से चुनाव लड़ रहे तीनों भाजपा उम्मीदवार कांग्रेस राज में मलाई क्यों चाटते रहे?  विद्रोही ने कहा कि जो नेता कांग्रेस राज में जमकर सत्ता मलाई चाटते रहे, वे दलबदल करके भाजपा में शामिल होकर आज भाजपा लोकसभा उम्मीदवार बनकर कांग्रेस के विजन पर सवाल उठाये, इससे अधिक बेशर्मी, अनैतिकता और क्यो हो सकती है? जनता को विचारना चाहिए जो नेता सत्ता मलाई चाटने भाजपा में चले गए, उनकी विश्वसनियता व बातों का क्या महत्व है? गिरगिट की तरह रंग बदलने वाले इन सत्तालोलूप नेताओं से जनता को पूछना चाहिए कि यदि वे सच्चे-सुच्चे है तो बताये कि विगत दस सालों में भाजपा राज में इन्होंने अहीरवाल के विकास व जनहित के लिए कौन-कौनसेे कार्य किये है?

वहीं वे कांग्रेस के 2004 से 2014 व 2014 से 2024 तक भाजपा के राज में अहीरवाल के विकास कार्यो का तुलनात्मक विवरण जनता के सामने रखनेे की हिम्मत दिखाये। विद्रोही नेे अहीरवाल के लोगों से आग्रह किया कि वे जुमलेबाजी, अवसरवादिता, झूठ का अंतर पहचाने व दलबदलुओं को महत्व देकर अहीरवाल की राजनीति व सामाजिक क्षेत्र को प्रदूषित होने से बचाये और गुरूग्राम, रोहतक व भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्रों से कांग्रेस उम्मीदवारों को वोट देकर अपने बेहतर भविष्य की नींव रखे।