पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने रविवार अम्बाला छावनी के बाजारों में  डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान को जारी रखते हुए भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के लिए वोट मांगे

डोर टू डोर प्रचार के दौरान पूर्व मंत्री अनिल विज कई बाजारों में दुकानदारों ने स्वागत किया

अम्बाला, 12 मई – हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने अम्बाला छावनी के बाजारों में रविवार डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान के क्रम को जारी रखते हुए अम्बाला से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के लिए वोट मांगे।

आज जनसंपर्क अभियान के प्रारंभ में पूर्व मंत्री अनिल विज ने कार्यकर्ताओं में जोश का संचार करते हुए उनसे आह्वान किया कि “देश को बचाना है, नरेंद्र मोदी को लाना है”।

श्री विज ने कहा कि एक-एक वोट भाजपा को मिलनी चाहिए और इसके लिए कार्यकर्ता अपनी कमर कस लें और वोट का आह्वान घर-घर और दुकान-दुकान जाकर करें। आज शाम डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान निकलसन रोड स्थित भाजपा कार्यालय से प्रारंभ हुआ और पूर्व मंत्री अनिल विज के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता “अबकी बार 400 पार” के नारे लगाते हुए निकलसन रोड से निगार सिनेमा गली, गांधी मार्केट, राय मार्केट, जैन स्कूल रोड, इंदिरा मार्केट, राय मार्केट होते हुए वापस भाजपा कार्यालय पहुंचे जहां जनसंपर्क अभियान देर शाम संपन्न हुआ।

बाजारों में फूलों की बरखा एवं फूल-मालाएं पहनाकर पूर्व मंत्री अनिल विज का स्वागत दुकानदारों ने किया। दुकानदारों ने पूर्व मंत्री अनिल विज को आश्वस्त किया कि उनका वोट नरेंद्र मोदी को जाएगा। जयकारों के साथ भाजपा कार्यकर्ता बाजारों से निकले।

बाजार एसोसिएशनों ने कहीं फूल-मालाएं पहनाकर स्वागत किया तो कहीं लड्‌डू खिलाते हुए स्वागत किया गया। गर्मी और उमस के बीच भी कार्यकर्ताओं का जोश कम नहीं था और सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता  नारे लगाते हुए बाजारों से निकल रहे थे। बाजारों

इस अवसर पर भाजपा नेता ललित चौधरी, जसबीर सिंह जस्सी, राजीव गुप्ता डिम्पल, विजेंद्र चौहान, किरणपाल चौहान, संजीव सोनी, बीएस बिंद्रा, नरेंद्र राणा, राम बाबू यादव, श्याम सुंदर अरोड़ा, रवि सहगल, अजय बवेजा सहित बड़ी संख्या में महिला विंग एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!