समस्त गांव आर्यनगर ने बीजेपी में शामिल होने पर किया हनुमान वर्मा का सम्मान समारोह

सम्मान रुपी पगड़ी आर्यनगर , शाहपुर, हरिकोट, ढाणी कुम्हारान , खरड़ की तरफ से बांध हनुमान वर्मा को किया सम्मानित ।

हिसार। गांव आर्यनगर ने अपने बेटे हनुमान वर्मा का भाजपा में शामिल होने पर किया भव्य स्वागत । फुलमालाओ व लड्डू बांट कर उत्सव के रूप में मनाया सम्मान समारोह । ये बात गांव के सरपंच रतन सिंह ने प्रैस विज्ञप्ति में कहीं ।

रामकुमार जाखड़ ने अपने सम्बोधन में कहा कि हम सब ग्रामवासी हनुमान वर्मा जी के घर गये और उन से आग्रह किया कि अब उनका मित्र हरियाणा का मुख्यमंत्री बन गया है । इसलिए आपको भाजपा में शामिल होना चाहिए । हम सब ग्रामवासी आपको आपके मित्र मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी के साथ मिलाना चहाते है । ये हमारी बात आपको माननी पड़ेगी । हम सब लोग मुख्यमंत्री जी से रात को‌ 11 बजे सिरसा में मिले । तब मुख्यमंत्री जी ने कहा कि आप लोग अकेले क्यों आये है आप हनुमान वर्मा को साथ लेकर आते । मैंने हनुमान वर्मा को बार बार कहा कि अब मैं मुख्यमंत्री बन गया हूं । मेरे साथ आ जाओ । आप लेकर आओ हनुमान वर्मा को । हम 12 बजे रात को हनुमान वर्मा को लेकर सिरसा पहुंचे ।

महाराज अनुप सिंह ने कहा कि मित्र को देख कर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी गदगद हो गए । मित्र को गले लगाया अपने पास बैठाया ‌। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि ये जोड़ी कृष्ण सुदामा की जोड़ी हो ।‌

सरपंच रत्न सिंह ने कहा कि ऐसा सौम्य स्वभाव, ऐसा मिलनसार ,ऐसी मधुर वाणी यूं लगा ही नहीं कि हम मुख्यमंत्री के साथ बैठे हैं । एक घंटा तक मुख्यमंत्री जी हम सब से बातें करते रहे । हम सब मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी के कायल हो गये ।हम सबने गांव की सम्मान की पगड़ी आज हनुमान वर्मा को सौंपी हैं । सरपंच रतन सिंह ने बुक्का देकर सम्मानित किया ।

गांव शाहपुर से रमेश ठेकेदार, हरिसिंह गेदर, महेंद्र गेदर । ढाणी कुम्हारान से सरपंच राजेश कुमार, राजबीर । हरिकोट से विरेंद्र दक्षवंशी , अधिवक्ता देवेन्द्र वर्मा , अमित ,मनोज कुदाल , नरेंद्र भुक्कल , मनीष दक्षवंशी, सुनील वर्मा खरड़ से महेंद्र वर्मा ने पगड़ी बांधी ।

हनुमान वर्मा ने अपने सम्बोधन में गांव वासियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप सब के निर्णय को हमने माना । आप सब मिलकर जहां भी आप सब की रिश्तेदारी यारी है सब को कह कर भाजपा के पक्ष में वोट कर मुख्यमंत्री जी हाथ मजबूत करें । जब से हरियाणा बना तब से पिछड़ा वर्ग को मुख्यधारा से नहीं जोड़ा गया। हम भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार प्रकट करते हैं कि उन्होंने नायब सिंह सैनी जी को मुख्यमंत्री बनाया । एक ऐसे व्यक्तित्व के धनी को जो मिलनसार है जो यारों का यार है । हर खुबी नायब सिंह सैनी जी में है । इस निर्णय से जहां भाजपा का ग्राफ बढ़ा है वहां गरीब पिछड़ा वर्ग को हिस्सेदारी भी मिली है ।

वर्मा ने कहा जो सम्मानरुपी पगड़ी आज गांव ने मेरे सिर पर रखी है । इस पगड़ी का सम्मान कभी नीचा नहीं होने दुंगा । जो ये कर्ज आज आप सब ने मुझ पर चढ़ाया है इस को 100 गुणा करके उतारने का काम करुंगा । जिस मंशा से आप लोग हमें मुख्यमंत्री के पास लेकर गये वो सब पुरी होगी । और जिस दिन मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी हिसार आएगे तब तो आपके साथी के घर आयेंगे ।

वर्मा ने कहा कि एक पिछड़ा वर्ग का मुख्यमंत्री बना है ये इन लोगों को बर्दाश्त नहीं हो रहा । अब सब एक हो कर इस मुख्यमंत्री को हटाने के लिए लगे हुए हैं । जब हरियाणा का प्रत्येक व्यक्ति नायब सिंह सैनी जी के साथ खड़ा तो इन लोगो की क्या ताकत जो इनको मुख्यमंत्री पद से हटा सके । वहां पर रामेश्वर वर्मा , धर्मपाल पंच, राजेन्द्र जाखड़, रामकुमार वर्मा, महेंद्र डांगी, संजय जांगड़ा, राकेश जांगड़ा , सतबीर नागर ,कालु राम , हनुमान उब्वा वाईस चेयरमैन, लाल चन्द नम्बरदार, रामकुमार खुडिया, रामकुमार टाक , भाग सिंह नागर ,मगतू राम जाखड़ , रामसिंह जाखड़ आदि सैकड़ों लोग मौजूद थे ।

Previous post

15 मई की  हरियाणा कैबिनेट  बैठक : ताज़ा  विश्वास मत हेतू विशेष सत्र बुलाने  बारे लिया जा सकता है निर्णय !

Next post

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व मनोहरलाल खट्टर जजपा विधायकों को खरीदने का कुप्रयास कर रहे है : विद्रोही

You May Have Missed

error: Content is protected !!