रंग के आधार पर भारतीयों का अपमान कर रही कांग्रेस   : औमप्रकाश धनखड़

कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान बिखरा पड़ा है : धनखड़

गुरुग्राम में प्रेसवार्ता के दौरान बोले धनखड़ – नायब सरकार को कोई खतरा नहीं है

– सैम पित्रोदा की नस्लभेदी टिप्पणी से पूरा देश आहत, कांग्रेस देशवासियों से माफी मांगे और  पित्रोदा की करे  विदाई

चंडीगढ़ , 9 मई। भाजपा ने सैम पित्रोदा के बयान को नस्लीय टिप्पणी बताया है। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ ने सैम पित्रोदा के नस्लभेदी बयानों की कड़ी भर्त्सना करते हुए राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका वाड्रा को भी घेरा है। गुरुवार को गुरुग्राम स्थित पार्टी कार्यालय गुरुकमल में प्रेसवार्ता के दौरान श्री धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस रंग-रूप के आधार पर भारतीयों का अपमान कर रही है। उन्होंने कहा कि सैम पित्रोदा के बयान पर कांग्रेस के शीर्ष नेताओं की चुप्पी साबित करती है कि कांग्रेस लोगों को नस्ल, धर्म और जाति के नाम पर  आपस में लड़ाकर देश के टुकड़े-टुकड़े करना चाहती है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष कमल यादव, जिला उपाध्यक्ष अजीत यादव और जिला सह मीडिया प्रमुख पवन यादव मौजूद रहे।

ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस की सोच विभाजनकारी रही है। कांग्रेस देश को धर्म, जाति और रंग के आधार पर बांटने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि सैम पित्रोदा की रंग भेदी टिप्पणी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पूरा देश आहत है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए श्री धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान बिखरा पड़ा है। श्री धनखड़ ने कहा कि देश की जनता कांग्रेस की काली करतूतों को समझती है और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर सबक सिखाएगी।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व गुरू और विकसित बनने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है। ऐसे समय में भारत के लोगों की रंग और नस्ल के आधार पर दूसरे देशों के नागरिकों से तुलना कर भारत को आगे बढ़ने से रोकने का कांग्रेस प्रयास कर रही है। श्री धनखड़ ने कहा कि राहुल गांधी के राजनीतिक सलाहकार सैम पित्रोदा का रंग-रूप के आधार पर टिप्पणी करना बेहद शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है।

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव श्री धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ा रहे हैं, जबकि कांग्रेस लगातार विवादित बयानों से देशवासियों को अपमानित कर रही है। जेएनयू में राष्ट्र विरोधी नारे लगाने वाली गैंग का समर्थन करने वालों और उत्तर दक्षिणी भारत को अलग देश बनाने की मांग करने वालों को लोकसभा टिकट दे रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी स्वयं उत्तर दक्षिण के लोगों को बांटने की बात करते हैं। देश और समाज को बांटने की इनकी मानसिकता रही है। इनकी राजनीति की दुकान देशविरोधी विचारधारा से  चलती है। इनके पास कोई मुद्दे नहीं है।

*सैम पित्रोदा का इस्तीफा पॉलिटिकल ड्रामा*

ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि सैम पित्रोदा का  इस्तीफा महज एक पॉलिटिकल ड्रामा है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या कांग्रेस सैम पित्रोदा को पार्टी से बर्खास्त करने की हिम्मत दिखायेगी? अगर नही ंतो ये बस डैमेज कंट्रोल के लिए है। राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा और सोनिया गांधी को देश की जनता से अविलंब माफी मांगनी चाहिए और सैम पित्रोदा की पार्टी से विदाई कर देनी चाहिए।

*पाकिस्तान भी कांग्रेस के नाम का कसीदा पढ़ रहा है*

देश की जनता कांग्रेस को भाव दे नहीं रही है, तो अब पाकिस्तान से राहुल गांधी और कांग्रेस की तारीफ के कसीदे पढ़े जा रहे हैं। सैम पित्रोदा ने अपने बयानों से हर बार कांग्रेस के हिडन एजेंडा को देश की जनता के सामने रखा है। कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में भी हिडेन रूप से वेल्थ डिस्ट्रीब्यूशन की बात कही है और राहुल गांधी हर रैली में आर्थिक सर्वे की बात कहते हैं।

*कांग्रेस में दम है तो परेड़ कराएं : धनखड़*

पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल पर ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस के पास 45 विधायक हैं तो परेड़ कराएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बातों में कोई दम नहीं है। श्री धनखड़ ने कहा कि नायब सरकार को कोई  खतरा नहीं है, सरकार के पास पूर्ण बहुमत है। एक अन्य सवाल पर श्री धनखड़ ने कहा कि भाजपा हरियाणा में 10 की 10 सीटें जीत रही है। उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली में भी सातों सीटों पर कमल खिल रहा है और तीसरी बार नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बन रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!