“मुझे दुख हैं कि आजाद विधायकों ने अपना समर्थन वापस ले लिया” – पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

हुड्डा साहिब को खुश होने की जरूरत नहीं ”उनकी ख्वाइश कभी भी पूरी होने वाली नहीं है”- पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

”हरियाणा में ट्रिपल इंजन की सरकार, जो पूरे मामले पर नज़र बनाए हुए है” – अनिल विज

”नरेंद्र मोदी, मनोहर लाल और नायब सैनी सरकार के ट्रिपल इंजन हैं” – विज

अम्बाला, 8 मई – हरियाणा के तीन निर्दलीय विधायकों ने गत दिवस भाजपा से अपना समर्थन वापस लेकर कांग्रेस को समर्थन देने को लेकर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “मुझे दुख हैं कि आजाद विधायकों ने अपना समर्थन वापस ले लिया लेकिन हुड्डा साहब की ख्वाहिश कभी पूरी नहीं हो सकती क्योंकि अभी हमारे तरकश में कई तीर हैं। 

उन्होंने कहा कि और हमारी सरकार ट्रिपल इंजन की सरकार है और तीन-तीन इंजन इसकी देखभाल कर रहे है जिसमें नरेंद्र मोदी, मनोहर लाल और नायब सैनी हैं जो पल पल की खबर रखते हैं और इसका इलाज भी जानते हैं। 

श्री विज आज हरियाणा के तीन निर्दलीय विधायकों ने गत दिवस भाजपा से अपना समर्थन वापस लेकर कांग्रेस को समर्थन दिए जाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। गौरतलब है कि हरियाणा में लोकसभा चुनाव से पहले राजनितिक उथल-पुथल लगातार जारी हैं। इस कड़ी में जहां चुनाव प्रचार जोरो शोरों से चल रहा हैं तो वहीं पार्टी बदलने का सिलसिला भी लगातार जारी हैं।  

जनता नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री देखना चाहती हैं – विज

वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अनिल विज ने कहा कि लोकसभा चुनाव अपने चरम पर हैं और लोगों ने मन बना लिया है तथा लोग बड़ी बेताबी से 25 मई का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री देखना चाहती हैं क्योंकि जो हिंदुस्तान के सपने हैं उनको पूरा करने का रोड मैप मोदी जी के पास हैं जो किसी और पार्टी के पास नहीं हैं। 

इंडी गठबंधन बिना इंजन की गाड़ी हैं, वहीं की वही खड़ी है – विज

इस दौरान अनिल विज ने इंडी गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि इंडी गठबंधन बिना इंजन की गाड़ी हैं और ये कही जा नहीं सकती हैं वहीं की वही खड़ी हैं और भाजपा की गाड़ी के सरताज नरेन्द्र मोदी हैं वो आगे बढ़ेगी। 

जेजेपी सारी जिंदगी तो कांग्रेस के खिलाफ बोलती रही, अब कांग्रेस के साथ जाना चाह रहे – विज

जेजेपी के दुष्यंत और दिग्विजय के बयान पर पलटवार करते हुए विज ने कहा कि अगर जेजेपी कांग्रेस के साथ जाना चाहती है तो हम रोक नही सकते, ये सारी जिंदगी तो कांग्रेस के खिलाफ बोलते रहे अब कांग्रेस के साथ जाना चाह रहे है।

राहुल गांधी जी कांग्रेस का इतिहास देखे – विज

वही, राहुल गांधी का कहना है कि प्रधानमंत्री ने 10 साल में 22 लोगो को अरबपति बनाया है हम करोड़ो को लखपति बनायेगे जिसे लेकर विज ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी जी कांग्रेस का इतिहास देखे, इन लोगो का जन्म भी कांग्रेस के राज में ही हुआ था। इनका उनका आपस में क्या प्रेम था ये भी जग जाहिर है।

वर्ष 1947 में कांग्रेस ने धर्म के आधार पर देश का बटवारा करवाया – विज

लालू प्रसाद यादव के बयान कि मुस्लिमो को धर्म के आधार पर आरक्षण मिलना चाहिए, इस पर विज ने कहा कि ये जो इंडी गठबंधन के 28 ग्रुप है ये सारा दिन रोग मस्तक लेकर घूमते है, जहा मौका मिले आग लगा देते है। वर्ष 1947 में कांग्रेस ने धर्म के आधार पर देश का बटवारा करवाया, अब दोबारा ये ऐसी ही स्तिथि पैदा कर रहे है। 

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर उन्होने कहा कि ये कोर्ट का मामला हैं और ये कोर्ट तय करेगी कि क्या करना हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!