किसान नेता गुरनाम सिंह चढुनी ने कुरूक्षेत्र लोकसभा के उम्मीदवार अभय सिंह चैटाला को लोकसभा चुनाव के लिए दिया समर्थन

भूपेंद्र हुडृडा हरियाणा में भाजपा को जितवाना चाहते हैंः किसान नेता गुरनाम सिंह चढुनी

मैं तो यह कहूंगा कि कांगे्रस पार्टी को सबसे पहले हुडृडा से किनार कर लेना चाहिए और हुडृडा को सभी पदों से मुक्त कर देना चाहिएः चढुनी

कुरूक्षेत्र। संयुक्त संघर्ष पार्टी के प्रधान एवं किसान नेता गुरनाम सिंह चढुनी और किसान नेत्री बहन कांता अल्हाड़िया ने रविवार को कुरूक्षेत्र में इनेलो के लोकसभा के उम्मीदवार अभय सिंह चैटाला को लोकसभा चुनाव के लिए अपना समर्थन दिया। चढुनी ने किसान संगठन एसकेएम से भी अपील की कि वो भी अभय सिंह चैटाला को समर्थन दें। अभय सिंह चैटाला ने किसान नेताओं द्वारा समर्थन दिए जाने पर उनका धन्यवाद किया और अभार जताया।

गुरनाम सिंह चढुनी ने कहा कि किसानों के दुख दर्द को इनेलो ने समझा है और किसान आंदोलन में अभय सिंह चैटाला पूरे देश में एक मात्र विधायक थे जिन्होंने अपने विधायक पद से इस्तीफा दिया और आंदोलन को मजबूत किया। आज उस कर्ज को उतारने का समय आ गया है। गुरनाम सिंह चढुनी ने जहां भाजपा को किसानों का दुश्मन बताया वहीं विपक्ष के नेता भूपेंद्र हुडृडा पर निशान साधा और कहा कि भूपेंद्र हुडृडा हरियाणा में भाजपा को जितवाना चाहते हैं और भाजपा और हुडृडा का खेल हरियाणा में चल रहा है।

बीजेपी ने हुडृडा के साथ सैटिंग की है जिसका सबूत यह है कि अगर हुडृडा हरियाणा में लोकसभा की दसों सीटें जीतना चाहते तो एक सीट इनेलो और एक सीट हमें देते जिससे दसों सीटें हम सब मिल कर जीतते। पहली सैटिंग बीजेपी ने हुडृडा के साथ यह की कि किसी भी मजबूत पार्टी के साथ समझोता नहीं करना है, दूसरा कमजोर उम्मीदवार देने हैं जैसे कुरूक्षेत्र में सुशील गुप्ता को उतारा। सुशील गुप्ता का हरियाणा में क्या है न तो उनका यहां कोई घर है और न ही यह उनकी जन्म स्थली है। भूपेंद्र हुडृडा और बीजेपी की हरियाणा में मिलीभगत है जो देश और प्रदेश के लिए खतरा है। मैं तो यह कहूंगा कि कांगे्रस पार्टी को सबसे पहले हुडृडा से किनार कर लेना चाहिए और हुडृडा को सभी पदों से मुक्त कर देना चाहिए।

गुरनाम सिंह चढुनी ने कहा कि कांगे्रस और बीजेपी दोनो ही पार्टियां कारपोरेट घरानों की एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं और कारपोरेट घरानों के लिए ही कानून बना रहे हैं।

अभय सिंह चैटाला ने कहा कि हमने हमेशा ही किसान और कमेरे की आवाज को विधानसभा के अंदर और बाहर उठाया है। मैने विधानसभा में कहा था कि बीजेपी और जेजेपी को गांवों में घुसने नहीं दिया जाएगा आज मेरी बात सच साबित हो रही है। अभय सिंह ने कहा कि बीजेपी ने भूपेंद्र हुडृडा को ईडी के माध्यम से डराया हुआ है जिसके कारण भूपेंद्र हुडृडा बीजेपी के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांगे्रस को सत्ता से दूर रखेंगे और 4 महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनावों में भी हम सब इकटृठे रहेंगे। करनाल विधानसभा के उम्मीदवार का आज रात को फैंसला करेंगे और ऐसा उम्मीदवार देंगे जो बीजेपी और कांग्रेस को धूल चटा देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!