गुरुग्राम, 02 मई 2024 । दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के प्रबंध निदेशक पीसी मीणा ने आज हिसार ऑपरेशन जोन के सभी अधिकारियों की ऑनलाइन ऑपरेशन रिव्यू कमेटी (ओआरसी ) बैठक ली।

इस बैठक में कार्यों की समीक्षा करते हुए प्रबंध निदेशक पीसी मीणा ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि ख़राब मीटरों को बदलने के कार्यों में तेजी लाएं। उपभोक्ताओं को औसत बिलिंग की बजाय फॉल्ट मीटर को बदल कर ठीक बिल जारी करें और इस तरह की सभी शिकायतों का शीघ्र समाधान करें।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक डिवीजन स्तर पर कार्यकारी अभियंता स्वयं अपनी नीति बनाएं और बिजली निगम के संरचनात्मक ढांचे में मज़बूती के लिए मिलकर जरूरी प्रगति करें ताकि दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के स्तर पर सुधार हो।

उन्होंने अधिकारीयों से कहा कि आगामी गर्मियों को देखते हुए बिजली के खंभे, कंडक्टर, तार आदि संबंधित मैटेरियल उपलब्ध होना चाहिए। गर्मियों के मध्यनजर आवश्यक पानी के कनेक्शन भी शीघ्र जारी करें।

उन्होंने कहा कि सभी उपभोक्ताओं की समस्याओं को प्राथमिकता से समाधान कर गर्मियों में सुचारू बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करें। आगामी पखवाड़े में पुन: ओआरसी बैठक की जाएगी।

इस बैठक में बिजली निगम के निदेशक (प्रोजेक्ट) सुरेश कुमार बंसल, निदेशक (वित्त) रतन कुमार वर्मा, हिसार ऑपरेशन जोन के मुख्य अभियंता नवीन वर्मा, मॉनिटरिंग कमर्शियल के अधीक्षण अभियंता एसके सिंह सहित हिसार सर्कल के अधीक्षण अभियंता ओमबीर, जींद सर्कल के अधीक्षण अभियंता जितेंद्र ढुल, फतेहाबाद सर्कल के अधीक्षण अभियंता संजीव शंकर राय, सिरसा सर्कल के अधीक्षण अभियंता राजेंद्र सबरवाल और हिसार ऑपरेशन जोन के सभी कार्यकारी अभियंता शामिल हुए।

error: Content is protected !!