चण्डीगढ, 23 अप्रैल:-इंडियन नेशनल लोकदल कर्मचारी प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष बलवान सिंह दोदवा ने जानकारी दी है कि प्रदेश में कुरूक्षेत्र लोकसभा की हाॅट सीट बन गई है।

कुरूक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र में इनेलो को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है तथा चौधरी अभय सिंह चौटाला प्रथम स्थान पर चल रहे हैं।

दोदवा ने बताया कि लोकसभा की कुरूक्षेत्र सीट पर दो उद्योगपतियों व एक किसान के बीच कङा मुकाबला है तथा चौधरी अभय सिंह चौटाला दोनो उम्मीदवारों पर भारी पङ रहे हैं। नोबत यहां तक पहुंच गई है कि हवाई जहाजों में यात्रा करने व एसी कमरो में बैठ कर काम करने वाले धनाढ्य लोगों को किसान हितैषी दिखाने के लिए पल्लैदारी व लामणी करने पर मजबूर होना पङ रहा है। लेकिन कुरूक्षेत्र हल्के की जनता इतनी बेवकूफ नहीं है कि वो इनकी चिकनी चौपङी बातों में आ जायेगी,वो सब जानती है कि कौन असलियत में किसान हितैषी है और कौन ढोंग कर रहा है। पुरे देश में अभय सिंह चौटाला ही एकमात्र ऐसे विधायक हैं जिन्होंने अपनी विधायिका से इस्तीफ़ा देकर किसान आन्दोलन का समर्थन करने का काम किया था। लेकिन आज जो किसान हितैषी होने का ढोंग रच रहे हैं किसान आन्दोलन के दौरान उनका किसान हित में कोई ब्यान तक भी नहीं आया था। इसलिए कुरूक्षेत्र हल्के की जनता ने आज अभय सिंह चौटाला को पलकों पर बिठा रखा है।

प्रदेशाध्यक्ष बलवान सिंह दोदवा ने यह भी बताया कि हल्के की जनता को यह भी मालूम है कि चौधरी अभय सिंह चौटाला सत्य व जुबान के धनी व्यक्ति हैं तथा गरीब, मजदूर, किसान, व्यापारी व कर्मचारी वर्ग के सच्चे हितैषी हैं। उनकी करनी व कथनी में कोई अन्तर नहीं है। इसलिए कुरूक्षेत्र क्षेत्र का हर वर्ग आज अभय सिंह चौटाला का दिवाना बना हुआ है जो लोकसभा के चुनाव में भारी मतों से विजयी बनाकर संसद में भेजने का काम करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!