70 साल तक कांग्रेस का राज रहा तो कौन असंवैधानिक काम है जो इन्होंने नहीं किया, संविधान को रोदकर इमरजेंसी लगाई थी : अनिल विज

चंडीगढ़, 20 अप्रैल। हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के जेल मे मिठाई व आम खाने से उनका शुगर लेवल बढ़ने पर कहा कि ईडी ने कोर्ट में बिल्कुल ठीक कहा है, एक तरफ केजरीवाल आम और मिठाई खा रहे है दूसरी तरफ त्राही माम कर रहे है कि जेल प्रशासन उनका नुकसान कर रहा है, विज ने कहा कि शुगर पेशेंट कौन आम खाता है। 

वही पंजाब के मुख्यमंत्री भगवन्त मान के बयान कि केजरीवाल से डर कर भाजपा ने जेल भेजा पर अनिल विज ने कहा कि इसका फैसला अदालत करेंगी, इसमें न मान को कुछ कहने का हक है और न हमें ईडी ने तो पकड़कर अपना काम कर दिया।

70 साल तक कांग्रेस का राज रहा तो कौन सा असंवैधानिक काम है जो इन्होंने नहीं किया, संविधान को रोदकर इमरजेंसी लगाई थी : अनिल विज

राहुल गांधी के ब्यान कि चुनाव लोकतंत्र को समाप्त करने व संविधान को बचाने के लिए है पर अनिल विज ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि कुछ चीजों का पता चल जाता है। विज ने कहा कि 70 साल कांग्रेस का राज रहा तो कौन सा असवैधानिक काम है जो नहीं किया, संविधान को रोदकर इमरजेंसी लगाई थी लाखों लोगो को झूठे केस बनाकर जेलों मे डाला जिनकी कई सालो तक जमानत नहीं हुई चुनी हुई सरकारों को धारा 356 लगाकर तुमने तोड़ा, तो तुम ये बात दुसरो को कह रहे हो। विज ने कहा कि तुम्हारे माथे पर लिखा है संविधान विरोधी, संविधान तोड़ने वाला राहुल गांधी, संविधान तोड़ने वाली प्रियंका व सोनिया गांधी व उनके साथी इनके चेहरे पर लिखा हुआ है ये कैसे मिटा सकते है।

जब किसी को हार नज़र आने लगती है तो उसकी सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है फिर वो आरोप लगाने शुरू कर देता है : अनिल विज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान कि चुनाव आयोग भाजपा के लिए काम कर रहा है पर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा कि जब किसी को हार नज़र आने लगती है तो उसकी सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है फिर वो आरोप लगाने शुरू कर देता है कभी ईवीएम पर तो कभी चुनाव आयोग पर। विज ने कहा कि उनका तुजुर्बा है कि जो रोता है समझ लो वो चुनाव हार गया। वही पश्चिम बंगाल मे बम्पर वोटिंग हुई है इस पर विज ने कहा कि जहाँ पर सन्देशखाली जैसे काण्ड हुए हो जहाँ पर ईडी पर अटैक होते हो तो वहां पर तो लोग सजा देने को तैयार बैठे है। 

आज मोदी जी ने भारत को आत्मनिर्भर बना दिया कि हम हथियार बेच रहे है : अनिल विज

भारत ने शुक्रवार को  फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप डिलीवर कर दी है। देश के डिफेंस एक्सपोर्ट में इसे एक बड़े कदम के तौर पर देखा जा रहा है इस पर खुश होते हुए विज ने कहा कि एक समय था जब हम सभी से हथियार मांगते थे आज मोदी जी ने भारत को आत्मनिर्भर बना दिया कि हम हथियार बेच रहे है !

कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर इनकी आपसी सहमति नहीं हो पा रही : अनिल विज

कांग्रेस के कैंडिडेट की लिस्ट अभी तक जारी नहीं हुई ये पूछे जाने पर कि फिर से पेच फंस रहा है इस पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि ये मत कहो कि पेच फंसे जा रहा है ये कहो कि इनकी आपसी सहमति नहीं हो पा रही अगर सहमति होती तो पहली मीटिंगमे फैसला हो जाता वहां तो लड़ाईया हो रही है कि इसको टिकट देनी है इसे नहीं देने। विज ने कहा कि पहली बात तो इनके पास बंदे ही नहीं है पकड़ पकड़ कर ला रहे ही रोज नाम चेंज हो जाता है  विज ने कहा कि इनकी विफलता साफ नज़र आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!