देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। राजनेता अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे हैं। मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पीएम मोदी के रोड शो के दौरान मंच टूट गया।

गुरुग्राम – देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में जुटे हैं। कोई जनसभा कर रहा है तो कोई रोड शो। इस दौरान भारी संख्या में कार्यकर्ताओं और मतदाताओं की भीड़ जुट रही है। मध्य प्रदेश के जबलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान मंच टूट गया, जिससे कार्यकर्ता एक-दूसरे पर गिर पड़े।

मध्य प्रदेश के जबलपुर में पीएम मोदी ने रविवार को रोड शो किया। खुली जीप में सवार होकर प्रधानमंत्री लोगों का अभिवादन कर रहे थे, तभी एक बड़ा हादसा हो गया। कटंगा से गोरखपुर मार्ग पर पीएम मोदी के रोड शो के दौरान एक मंच टूट गया। मंच पर खड़े लोग एक-दूसरे पर गिर पड़े, जिससे भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में लोगों को मामूली चोटें आई हैं।

मंच पर क्षमता से ज्यादा लोग खड़े थे

पीएम नरेंद्र मोदी का यह रोड शो एक किमोमीटर से ज्यादा दूर तक चला। इस दौरान लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते नजर आए और उनके हाथों में भाजपा का झंडा था। स्टेज पर क्षमता से ज्यादा लोग खड़े थे, इसलिए वह टूट गई।

भाजपा की ओर से आशीष दुबे जबलपुर से लड़ रहे हैं चुनाव

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। आचार संहिता लागू होने के बाद पीएम मोदी का पहला जबलपुर दौरा है। उन्होंने जबलपुर के भाजपा उम्मीदवार आशीष दुबे के लिए वोट मांगा। इस मौके पर पीएम मोदी के साथ मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव भी मौजूद थे।