पूर्व मंत्री अनिल विज ने सभी लोगों को पार्टी के पटके पहनाकर उनका भाजपा में स्वागत किया

अम्बाला, 03 अप्रैल। हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा अम्बाला छावनी विधायक श्री अनिल विज की कार्यशैली से प्रभावित होकर मंगलवार उनके आवास पर साईं का बाग से दर्जनों लोगों ने भाजपा का दामन थामा। पूर्व मंत्री अनिल विज ने सभी का स्वागत करते हुए उन्हें पार्टी का पटका पहनाया और जनहित में बेहतर कार्य करने का आह्वान किया।

पार्टी में शामिल हुए साईं का बाग निवासियों ने कहा कि पूर्व मंत्री अनिल विज के नेतृत्व में अब तक ढेरों विकास कार्य हो चुके हैं जिनका जनता को लाभ मिल रहा है। उन्होंने बताया कि साईं का बाग व आसपास क्षेत्र विकास की मुख्य धारा से जुड़ चुका है। उन्होंने कहा कि समूचे अम्बाला छावनी की तस्वीर अनिल विज ने बदल दी है। जिन कार्यों के बारे में कभी कल्पना भी नहीं की गई थी, वह विकास कार्य पूर्व मंत्री अनिल विज की बदौलत संभव हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि साईं का बाग क्षेत्र में सड़कें, स्ट्रीट लाइट व ढेरों के अन्य विकास कार्य हुए हैं। भाजपा वार्ड प्रधान जंग बहादुर पाल के अलावा के अलावा शक्ति केंद्र प्रमुख प्रमोद लक्की, पूर्व सरपंच सुरेश, सोहन लाल के अलावा अन्य भाजपा पदाधिकारी मौके पर मौजूद रहे।  

इन लोगों ने भाजपा का दामन थामा

साईं का बाग क्षेत्र से बबलू कुमार, कुलदीप सिंह, शंटी, पवन, कृष्ण, सूरज कुमार, विजय कुमार, अमरीक सिंह, ओम प्रकाश, सुबोध कुमार, पालाराम, कृष्णपाल, सोनू कुमार, जरनैल सिंह, अमन कुमार, रमन कुमार, रवि कुमार, जोगिंद्रलाल, नवीन, नरेंद्र व अन्य भाजपा में शामिल हुए।

error: Content is protected !!