जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश की कमान सौंपने की ठान चुकी है : नायब सैनी

जनता समझ चुकी है कि मोदी की गारंटी पक्की, कांग्रेस की घोषणाएं झूठी : नायब सैनी

– भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाकर दिल्ली भेजें कार्यकर्ता

चंडीगढ़  3 अप्रैल। कुरूक्षेत्र शाहबाद में कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्यमंत्री नायब सैनी ने सामने बैठे कार्यकर्ताओं को कहा कि सीएम मैं नहीं, आप लोग हैं। सीएमओ और मैं स्वयं आप लोगों की सेवा के लिए 24 घंटे उपलब्ध हैं। यहां नायब सैनी ने कहा कि जनता के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं के दम पर भाजपा लगातार चुनाव जीतती आ रही है। इस बार भी देश और प्रदेश की जनता ने नरेंद्र मोदी को 400 से अधिक सीटें देकर तीसरी बार देश की कमान सौंपने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि जनता समझ चुकी है कि मोदी की गारंटी पक्की और कांग्रेस की घोषणाएं झूठी है। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन झूठ बोलकर, लालच देकर सत्ता पर काबिज होने का मन बना रहा है, लेकिन देश और प्रदेश की जनता के सामने इंडी गठबंधन की पोल खुल चुकी है और जनता इन्हें सिरे से नकार चुकी है।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नायब सैनी ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कमल का फूल देकर कुरूक्षेत्र भेजा है। उन्होंने कहा कि हम सभी को तो 25 मई को वोट डालना है, साथ ही दूसरे लोगों से भी वोट डलवाना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि 2019 के चुनाव में कुरूक्षेत्र से जितनी वोट मुझे मिली थी उससे दो गुणा वोटों से जिताकर नवीन जिंदल को लोकसभा में भेजना है।

नायब सैनी ने कहा कि मोदी  सरकार में ही ऐसा पहली बार हुआ है कि सरकार खुद चलकर गांवों में लोगों के पास पहुंची है और लोगों को योजनाओं से जोड़कर लाभ दिलाया है। विपक्ष की सरकारों को घेरते हुए नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ घोषणाएं करती रही है। कांग्रेस ने अपनी घोषणाओं को पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने जो घोषणाएं की उन्हें पूरा किया, जो वादे किए उन्हें भी पूरा किया। 10 साल के शासनकाल में पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्के मकान बनाकर गरीबों को दिए। आयुष्मान और चिरायु कार्ड देकर डबल इंजन की सरकार ने गरीब लोगों को बीमारी में होने वाले खर्च की टेंशन से मुक्त किया। शौचालय और हर घर नल से जल पहुंचाकर मोदी सरकार ने महिलाओं का जीवन सरल बनाने का काम इन 10 सालों में किया है।

नायब सैनी ने कहा कि 10 सालों में डबल इंजन की सरकार ने इतने जनकल्याणकारी काम किए हैं जिन पर हमें गर्व है। उन्होंने कहा कि सरकार के कार्यों को लेकर जनता से संपर्क में करने में तेजी लाएं। उन्होंने कहा कि हर बूथ पर जाकर लोगों से 10 बार भी मिलना पड़े ंतो मिलकर उन्हें पार्टी हित में वोट डालने के लिए प्रेरित करें। श्री सैनी ने कहा कि कार्यकर्ता लोगों को बताएं कि 10 सालों में डबल इंजन की सरकार ने युवाओं, महिलाओं, गरीबों और किसानों के हितों के लिए अनेकों काम किए हैं।

कांग्रेस को घेरते हुए नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस के शासन काल को कोई भूल नहीं सकता। कांग्रेस के शासन में हमारे सैनिकों के सर कलम कर दिए जाते थे, सरकार मूक दर्शक की तरह बैठी रहती थी। कांग्रेसी अपने चुनावी घोषणा पत्र में 24 घंटे बिजली देने की बात करती थी, लेकिन कभी 24 घंटे बिजली नहीं दी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश और प्रदेश की दशा और दिशा बदली। मोदी के नेतृत्व का कमाल है कि अभिनंदन को पाकिस्तान 24 घंटों के अंदर ईज्जत के साथ छोड़ देता है। पीएम मोदी ने देश की समस्याओं का समाधान किया है। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाई।

नायब सैनी ने आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल अपने आपको कट्टर ईमानदार बोलते थे। उन्होंने कहा कि केजरीवाल कहते थे आम आदमी पार्टी के किसी भी नेता पर आरोप लगेगा तो वे सबसे पहले त्याग पत्र देकर जांच कराएंगे। अब वो ही केजरीवाल है जो शराब घोटाला में जेल में बंद है, लेकिन त्याग पत्र नहीं दे रहे हैं।

इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेत्री सावित्रि जिंदल, कार्यक्रम के आयोजक कृष्ण बेदी, लोकसभा प्रभारी सुभाष सुधा, रवि बतान, चेयरमैन धर्मबीर डागर, जयपाल सिंह, धर्मबीर मिर्जापुर, बीबी करतार कौर, जिला मीडिया प्रमुख शैलेश वत्स, सह प्रमुख दिवाकर,रोशन बेदी,उमा सौदा, गुलशन कवात्रा, देवेंद्र शर्मा, रविन्द्र सांगवान, मदन मोहन छाबड़ा, श्यामलाल जांगड़ा, फूल सिंह, सुलतान सिंह, जगदीश, रेखा वाल्मिकी, पूर्व विधायक बंताराम वाल्मिकी, सभी मंडल, प्रकोष्ठ, बूथ के अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!