थाना भोंडसी की ईवीआर-235 ने जान की परवाह ना किये बिना दबोचा 

आरोपी की पहचान *मुस्तकीम निवासी तावडू, नूंह के रूप में हुई 

फतह सिंह उजाला

गुरुग्राम 22 मार्च । 21/22. मार्च की रात को   पुलिस ईवीआर-235 को एक सूचना प्राप्त हुई कि एक सफेद रंग की गाडी में 04 नौजवान लडकों ने जेल रोड भौंडसी से 03 गाड़ियों की बैटरीयां चोरी की हैं। सूचना पाकर ईवीआर-235 पर तैनात कर्मचारियों ने तुरन्त गाडी की तलाश शुरु कर दी।

 इस दौरान एक सफेद रंग की  गाड़ी नजर आई। जिसको टीम द्वारा रुकने का इशारा किया परन्तु गाडी ड्राईवर ने गाडी को और तेज गति से भगाना शुरु कर दिया व गुरुग्राम से सोहना रोड पर गाडी को दौडाने लगे। ईवीआर 235 पर तैनात पुलिस कर्मचारियों द्वारा थाना प्रभारी  मोबाईल से सम्पर्क किया जिस  मोबाईल ने धुनेला के पास सडक पर नाकाबन्दी शुरु कर दी। इसी दौरान  गाडी ने नाका बन्दी के पास पहुंचकर पीछे से आ रही  ईवीआर-235 में टक्कर मार दी और गाडी को लेकर उल्टी दिशा में गुरुग्राम सोहना रोड पर भागने लगे। इसके तुरन्त पश्चात थाना प्रभारी मोबाईल ने आरोपियों की गाड़ी का पीछा करके गाड़ी को काबू किया तथा आरोपियों में से एक आरोपी को भागते समय खेतों से पकड़कर काबू किया। आरोपी की पहचान मुस्तकीम निवासी तावडू, नूंह के रूप में हुई है।

 पुलिस पुछताछ में ज्ञात हुआ कि आरोपी दिन मे अपनी गाडी से सवारियां ढोता है तथा रात के समय अपने 03 साथियों के साथ मिलकर गाड़ियों की बैट्रियां चोरी करते है। आरोपी ने एक बैट्री सैक्टर-54 से तथा गाडियों की 03 बैट्री जेल रोड भौंडसी से चोरी करने का खुलासा किया है।  आरोपी से उसके अन्य साथी आरोपियों तथा अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

error: Content is protected !!