झज्जर, 16 मार्च: हरियाणा को ऐसी सरकार की जरूरत है जो रोजगार के नए अवसर उत्पन्न करके बेरोजगारी पर नकल कस सके। प्रदेश को ऐसी सरकार की जरूरत नहीं है, जो नौकरियों और निवेश को खत्म करके बेरोजगारी को बढ़ावा दे। यह कहना है पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की पत्नी आशा हुड्डा का। आशा हुड्डा झज्जर में एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थीं।

उन्होंने कहा कि युवा भर्तियां पूरी होने का इंतजार कर रहे हैं लेकिन कभी पेपर लीक, कभी नौकरियों की खरीद-फरोख्त, तो कभी अन्य गड़बड़ियों के चलते भर्तियां लटकती जा रही हैं। पढ़े-लिखे युवा भयंकर बेरोजगारी का सामना कर रहे हैं। अब ये बेरोजगारी युवाओं के लिए जानलेवा साबित हो रही है। रोजगार ना मिलने के हताशा में युवा आत्महत्या जैसा कदम तक उठा रहे हैं।

आशा हुड्डा ने कहा कि आज देश में भाजपा के प्रचारतंत्र का कब्जा है। लेकिन युवा वर्ग जनसंपर्क व सोशल मीडिया के जरिए सत्ताधारी पार्टी के झूठ को उजागर कर सकता है। युवाओं की मेहनत धनबल से खड़े किए गए भाजपा के प्रचारतंत्र को मात दे सकती है। रोहतक लोकसभा को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जनता दीपेंद्र हुड्डा को जीताने का मन बना चुकी है। क्योंकि अपने संसदीय कार्यकाल में दीपेंद्र ने रिकॉर्ड तोड़ काम करवाए। विपक्ष में रहते हुए भी उन्होंने हर वर्ग की आवाज को संसद तक पहुंचाया।

error: Content is protected !!