सांसद निधि का 2.93 करोड़ खर्च नहीं किया अब मेरी पास करवाई फाइलों का नारियल फोड़ रहे हैं कृष्णपाल : विधायक नीरज शर्मा

फरीदाबाद 15 मार्च 2024। कृष्णपाल गुर्जर में न नैतिकता बची है और न सामाजिकता। वह गटर में गिरकर मरे लोगों की लाशों पर राजनीति कर रहे हैं । यह कहना है विधायक नीरज शर्मा का। शुक्रवार को यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति में एनआईटी 86 के विधायक नीरज शर्मा ने आरोप लगाया कि इलाके की जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए जिन फाइलों को पास करने के लिए उन्होंने कफन का कपड़ा पहना 54 दिन तक संघर्ष किया। उन 11 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का नारियल फोड़ने केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल बड़ी बेशर्मी से पहुंच गए। उन्होंने कहा कि जब इस इलाके के लोग खुले सीवर मैन होल में गिर कर मर रहे थे तब कृष्णपाल कहां थे। दस सालों में कभी कृष्णपाल गुर्जर ने एनआईटी 86 की सुध नहीं ली। सांसद की बेशर्मी देखिए एमपी लैड का 2.93 करोड़ रुपया वापस लौट गया लेकिन सीवर के ढक्कन तक बदलवाने का पैसा खर्च नहीं किया गया। विधायक शर्मा ने कहा कि बाल कल्याण पॉकेट में कामनी बिटिया जब भरे सीवर की गुहार लगा रही थी तब कृष्णपाल कहां थे। 11 साल का कुणाल जब सीवर में गिर कर मरा तब कृष्णपाल कहां थे।

विधायक नीरज शर्मा ने श्री गुर्जर पर निशाना साधते हुए कहा कि आज चुनाव सिर पर हैं तो केंद्रीय मंत्री को एनआईटी 86 की जनता की याद आ रही है लेकिन जब नगर निगम के 200 करोड़ के घोटाले हो रहे थे तब कृष्णपाल ने एनआईटी 86 की सुध नहीं ली। जब वार्ड नंबर 9 प्रिंस स्कूल आश्रम रोड पर एक और व्यक्ति अपनी जान से हाथ धो बैठा तब भी मंत्री जी का ध्यान एनआईटी 86 की दुर्दशा की ओर नहीं गया।

एनआईटी 86 की याद तब भी मंत्री जी को नहीं आई जब मुख्यमंत्री के साथ वे अटल चौक से सोनिया चौक तक आए और पंखों से सड़क पर हमेशा भरे रहने वाले गंदे पानी को सुखाया गया। विधायक नीरज शर्मा ने आरोप लगाया कि एनआईटी 86 के साथ हमेशा सौतेला व्यवहार किया जाता रहा है।

नीरज शर्मा ने मंत्री जी को याद दिलाते हुए कहा कि आपने तब नहीं सोचा कि इस गंदगी में तैर कर कामिनी बिटिया की बारात कैसे आएगी। मंत्री जी का ध्यान कभी भी बाल कल्याण पॉकेट में रहने वाले लोगों की ओर नहीं गया जो पिछले 10 सालों से नर्क जैसी जिंदगी जीने को मजबूर है।

नीरज शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि मंत्री जी को आज एनआईटी 86 की जनता याद आई है जब विकास कार्यों के लिए नीरज शर्मा ने 15 करोड़ रुपए पास करा लिए जिसमें से 6 करोड़ के टेंडर भी जारी किए जा चुके हैं और विकास कार्य शुरू हो गए उन विकास कार्यों की वाह वाही लूटने के लिए मंत्री जी सबसे आगे खड़े नजर आ रहे हैं।

उन्होंने कहा एनआईटी 86 से अगर मंत्री जी को इतना ही प्यार था तो जो खुद को मिला एमपी लैड का 2 करोड़ 93 लाख रुपया जो की लेप्स हो गया वो एनआईटी 86 के लोगों के लिए दे देते तो शायद एनआईटी 86 में विकास देखने को मिलता। अगर मंत्री जी ने उस समय एनआईटी 86 के बारे में सोचा होता तो शायद 11 साल का कुणाल आज अपने मां बाप के साथ होता।

आज जिन लोगों के हाथ पैर टूटे , सीवेज की वजह से जिन को परेशानियां हुईं, बहन बेटियों की शादी में सड़कों पर सीवर के बहते पानी के चलते जो दिक्कतें हुईं उनका बहुत उद्धार हो जाता। विधायक जी ने कहा कि आप पर खुद को मिले एमपी लैड के पैसे का ध्यान रखा नहीं गया जो कि 2 करोड़ 93 लाख रुपया लैप्स हो गया और जिसका कोई इस्तेमाल आप नहीं कर पाए। लेकिन चुनाव से पहले नीरज शर्मा द्वारा किए गए कार्यों की वाहवाही लूटने के लिए आपको एनआईटी 86 की जनता की याद आ गई। उन्होंने कहा आपको केंद्रीय मंत्री के पद की गरिमा को ध्यान में रखते हुए थोड़ा शिष्टाचार रखना चाहिए।

error: Content is protected !!