– निगम अधिकारियों को सफाई, पेयजल तथा मोबाइल टॉयलेट की बेहतर व्यवस्था करने के दिए निर्देश

गुरूग्राम, 9 मार्च। सोमवार 11 मार्च को गुरूग्राम में भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के दौरे के मद्देनजर नगर निगम गुरूग्राम के अतिरिक्त आयुक्त डा. बलप्रीत सिंह ने सुबह 9 बजे अधिकारियों की टीम के साथ द्वारका एक्सप्रेस-वे का दौरा किया तथा क्षेत्र में चल रही सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग-8 से धनकोट चौक तक द्वारका एक्सप्रेस-वे के दोनों साईट का निरीक्षण किया। उन्होंने मौके पर सफाई करवा रहे सफाई शाखा के अधिकारियों के पास रूककर उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि इस रूट पर सफाई व्यवस्था का विशेष ध्यान रखा जाए। साथ ही रूट पर पर्याप्त पेयजल व्यवस्था तथा मोबाइल टॉयलेट की व्यवस्था भी की जाए। उन्होंने रूट पर डस्टबिन उपलब्ध करवाने के निर्देश भी संबंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने कहा कि निगमायुक्त डा. नरहरि सिंह बांगड़ द्वारा प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर क्षेत्र में सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाए रखने के लिए एरिया वाईज कार्यकारी अभियंता संजीव कुमार, मनोज कुमार व हरीश कुमार को निगरानी के लिए नियुक्त किया गया है।

इस मौके पर संयुक्त आयुक्त अखिलेश यादव व विजय यादव, कार्यकारी अभियंता मनोज कुमार, हरीश कुमार व संजीव कुमार, वरिष्ठ सफाई निरीक्षक देवेन्द्र कुमार, सतेन्द्र कुमार, हरीश मेहता व संदीप कुमार सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

error: Content is protected !!