पंजाब सीएम भगवंत मान के ब्यान से इंडी अलायन्स की असलियत आयी जनता के सामने – दलबीर धनखड़

आने वाले समय में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता एक ही मंच पर जनता के सामने किस मुह से आएंगे, जब एक दल के बड़े नेता दूसरे दल के खात्मे की दुआ कर रहे हो? दलबीर धनखड़

गुरुग्राम, 4 मार्च – जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रचार सचिव एवं प्रवक्ता दलबीर धनखड़ ने मीडिया में जारी अपने ब्यान में कहा कि पंजाब के सीएम भगवंत मान ने जिस प्रकार मई 2024 में कांग्रेस पर ताला लगने की बात कही है उससे साफ़ है कि आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेता चाहते हैं कि लोकसभा चुनावों के परिणामों के बाद कांग्रेस पार्टी की दुकान बंद हो जाये और उस पर ताला लग जाये। दलबीर धनखड़ ने कहा कि इंडी अलायन्स की पार्टियाँ दर-असल अवसर की राजनीती कर रही हैं और उन पार्टियों का मकसद केवल अपनी साख बचाना है। उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेता और वहां के सीएम ने भरी विधानसभा में सदन में कांग्रेस के नेता बाजवा को लगभग दुत्कारते हुए कहा है कि मई में कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ हो जायेगा और कांग्रेस पर ताला लग जायेगा जिसकी चाबी जनता के पास है। इतना ही नहीं, भगवंत मान ने बाजवा को यह तक कहा कि अगर तुम में हिम्मत है तो कुरुक्षेत्र की सीट, दिल्ली और गुजरात का गठबंधन तोड़ कर दिखा दे।

जजपा नेता दलबीर धनखड़ ने अपने बयान में यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के झगड़ा आगे और बढेगा और चुनाव नज़दीक आते आते इनके मंचों पर मारपीट होना भी निश्चित है। धनखड़ ने कहा कि आने वाले समय में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता एक ही मंच पर जनता के सामने किस मुह से आएंगे, जब एक दल के बड़े नेता दूसरे दल के खात्मे की दुआ कर रहे हो?

error: Content is protected !!