कैथल के गुलहा पुलिस थाने में तैनात हेड कांस्टेबल विजेंद्र सिंह को 5 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

शिकायतकर्ता के भतीजे को जमानत दिलवाने के बदले में की थी रिश्वत की मांग

चंडीगढ़, 28 फरवरी- हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने आज जिला कैथल के गुलहा पुलिस थाने में तैनात हेड कांस्टेबल विजेंद्र सिंह को 5 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी द्वारा शिकायतकर्ता के भतीजे को जमानत देने के बदले में रिश्वत की मांग की थी।

इस बारे में जानकारी देते हुए ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि ब्यूरो की टीम को शिकायत प्राप्त हुई थी कि कैथल के गुलहा पुलिस थाने में तैनात हेड कांस्टेबल विजेंद्र सिंह द्वारा शिकायतकर्ता के भतीजे को बेल दिलवाने के बदले में 10 हज़ार रुपए की रिश्वत की मांग की जा रही है। मामले की पुष्टि करते हुए ब्यूरो की टीम ने योजना बनाई और आरोपी को 5000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में शिकायतकर्ता द्वारा 5000 रुपये की राशि पहले ही रिश्वत के तौर पर दी जा चुकी थी इसके बाद शेष 5000 रुपये की रिश्वत की राशि लेते हुए आरोपी को रंगे हाथ पकड़ा गया।

 प्रवक्ता ने बताया कि पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए निष्पक्ष ढंग से की गई। आरोपी विजेंद्र सिंह के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो अम्बाला पुलिस थाने में मामला दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी की गई है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!