सरकारी कार्य में बाधा डालने व कर्मचारियों पर हमला करने वालों के खिलाफ पुलिस को दी शिकायत

– नगर निगम की इनफोर्समैंट टीम के साथ गांव चौमा में अतिक्रमण हटाने के दौरान किया गया था हमला व दी गई थी जान से मारने की धमकी

गुरूग्राम, 23 फरवरी। नगर निगम गुरूग्राम की इनफोर्समैंट टीम के साथ अतिक्रमण हटाने के दौरान हमला करने, जान से मारने की धमकी देनेे तथा सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए संबंधित पुलिस थाने में शिकायत दी गई है।

पालम विहार थाना में दी गई शिकायत में जोन-2 क्षेत्र की इनफोर्समैंट टीम के कर्मचारियों लोकेश, दिनेश, रोहित व राहुल ने कहा है कि उनकी टीम वीरवार को दोपहर लगभग 12 बजे गांव चौमा एच ब्लॉक के सामने महादेव ढ़ाबे व एक पान के खोखे को हटाने गई थी। यहां पर सुरेश पुत्र सूरजभान, सुरेन्द्र पुत्र सूरजभान, रमेश पुत्र सूरजभान, जसवंत पुत्र जीतराम सेहजवाल, कुंबले व प्रदीप सहित अन्य लोग मौजूद थे। सुरेन्द्र पुत्र सूरजभान ने ढ़ाबा संचालक महिला को कपड़े फाडऩे व झूठा केस लगाने के लिए बोला, जिसकी वीडियो भी इनफोर्समैंट टीम द्वारा बनाई गई है। इन्हीं लोगों के कहने पर 4-5 लडक़ों ने इनफोर्समैंट टीम कर्मचारियों पर हमला कर दिया व जान से मारने की धमकी दी। नगर निगम की इनफोर्समैंट टीम के कर्मचारियों ने पालम विहार थाना प्रबंधक से दोषियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने तथा कर्मचारियों पर हमला करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में कार्रवाई का अनुरोध किया गया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!