भाजपा रैली के लिए सरकारी संसाधनों का इस्तेमाल कर रही : डॉ. सुशील गुप्ता

हरियाणा रोडवेज की 3691 बसों में से 1470 बसें रैली में लगाई : डॉ सुशील गुप्ता

दो‌ दिन के लिए जनता की आवाजाही ठप्प, केवल रैली में जाएंगी बसें : डॉ. सुशील गुप्ता

खट्टर सरकार जनता को परेशान करने में लगी : डॉ. सुशील गुप्ता

खट्टर सरकार इस फैसले को तुरंत वापस ले: डॉ. सुशील गुप्ता

चंडीगढ़, 15 फरवरी – आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने रेवाड़ी में होने वाली पीएम मोदी की रैली में 1470 सरकारी बसें लगाने को लेकर खट्टर सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारी संसाधनों का इस्तेमाल चुनावी रैलियों के लिए कर रही है। चुनाव से ठीक पहले पीएम मोदी की एक रैली 16 फरवरी को रेवाड़ी में रखी गई है। परंतु उस रैली में हरियाणा रोडवेज की कुल 3691 बसों में से 1470 बसें रैली के आयोजन के लिए लगाई गई हैं। यानी कि दो दिन के लिए प्रदेश की जनता की आवाजाही ठप, केवल रैली का ही काम होगा।

उन्होंने कहा कि पहले खट्टर सरकार ने चारों तरफ से पंजाब और दिल्ली बॉर्डर पर हरियाणा की जनता को बंधक बनाया। अब रही सही कसर हरियाणा के अंदर भी पूरी की जा रही है कि हरियाणा रोडवेज की 1470 बसें रैली के लिए लगा दी गई हैं। उन्होंने कहा कि रोडवेज में पहले ही करीब छह हजार बसों की कमी है। 3691 में से कुछ बसें तो वैसे ही खराब हैं और जो सही हैं वो रैली के लिए लगा दी। मैं सीएम खट्टर से पूछना चाहता हूं कि दो दिन प्रदेश की जनता का क्या होगा?

उन्होंने कहा कि रोडवेज कर्मचारी संघ ने भी इसका विरोध किया है। जब मांगो को लेकर रोडवेज कर्मचारी हड़ताल करते हैं तो सरकार कहती है कि जनता की तकलीफों को क्यों नहीं देखते? अब सरकार जनता को परेशान कर रही है तो सीएम खट्टर बताएं कि अब जनता का क्या होगा? इतनी बड़ी संख्या में हरियाणा रोडवेज की बसों को रैली में लगा कर आम जन को कितनी तकलीफ पहुंच रही है इसका अंदाजा सीएम खट्टर को लगाना पड़ेगा। आम आदमी पार्टी खट्टर सरकार के इस फैसले का विरोध करती है और सरकार की कड़ी निंदा करती है। हम खट्टर सरकार से अनुरोध करते हैं कि इस फैसले को तुरंत प्रभाव से वापस ले। रैली के लिए खट्टर सरकार प्राइवेट बसों का इंतजाम करे और जनता को परेशान करना बंद करे।

error: Content is protected !!