निगमायुक्त डा. नरहरि सिंह बांगड़ ने हरियाणा पुलिस पब्लिक रोटी पानी बैंक के 800 दिन पूरे होने पर दी बधाई

– बुधवार को स्थानीय महावीर चौक पर आयोजित सेवा सम्मान समारोह व जरूरमंदों के लिए भोजन वितरण कार्यक्रम में पहुंचे निगमायुक्त

गुरूग्राम, 14 फरवरी। नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त डा. नरहरि सिंह बांगड़ ने गुरूग्राम में चल रहे हरियाणा पुलिस पब्लिक रोटी पानी बैंक के 800 दिन पूरे होने पर सभी प्रतिनिधियों को बधाई दी। वे बुधवार को स्थानीय महावीर चौक पर आयोजित सेवा सम्मान समारोह व जरूरतमंदों के लिए भोजन वितरण कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

निगमायुक्त ने उपस्थित लोगों को बंसत पंचमी की भी बधाई दी तथा रोटी पानी बैंक द्वारा की जा रही नि:शुल्क भोजन सेवा की सराहना की। उन्होंने कहा कि भूखे व  जरूरतमंदों को भोजन खिलाना बहुत की पुण्य का कार्य है। निगमायुक्त ने रोटी पानी बैंक के प्रतिनिधियों व इस कार्य में सहयोग करने वाले गणमान्य नागरिकों को सम्मान-पत्र भी भेंट किए। इसके साथ ही उन्होंने स्वयं मौके पर खड़े होकर भोजन वितरण किया।

उल्लेखनीय है कि हरियाणा पुलिस पब्लिक रोटी पानी बैंक प्रदेश स्तर पर एडीजीपी श्रीकांत जाधव की अगुवाई में चल रहा है। इसके तहत प्रतिदिन हजारों जरूरतमंदों को नि:शुल्क भोजन करवाया जाता है। गुरूग्राम जिले की जिम्मेदारी सेवानिवृत्त पुलिस इंस्पेक्टर और राष्ट्रपति पुलिस मेडल अवार्डी चंदप्रकाश भारद्वाज पिछले तीन वर्षों से बेहतर तरीके से संभाल रहे हैं। आज के कार्यक्रम में प्रोग्रेसिव फेडरेशन ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री के चेयरमैन दीपक मैनी, जेएमवी हुंडई सोहना के चेयरमैन हरीश घई, समाजसेवी श्रीपाल शर्मा, अंबिका प्रसाद शर्मा सहित काफी संख्या में शहर के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।  

Previous post

हवन कुंड की परिक्रमा के साथ ही पूरी की कल्पवास साधना ……..

Next post

अदालत द्वारा बिजली निगम का बैंक अकाउंट अटैच होने के आदेश के बाद ही बिजली निगम ने उपभोक्ता को किया जमा राशि का ब्याज सहित भुगतान

You May Have Missed

error: Content is protected !!