इजराइल आज जंग का मैदान, कौन मां बाप अपने बच्चों को युद्ध के मैदान में भेजेगा?: डॉ. संदीप पाठक

जहां युद्ध चल रहा है वहां युवाओं को भेजकर छाती ठोकना बेशर्मी: डॉ. संदीप पाठक

हरियाणा के युवाओं इस कदर मजबूर कि यहां भूखे मरने की बजाय इजराइल में मौत के साए में काम करने को तैयार: डॉ. संदीप पाठक

चंडीगढ़, 5 फरवरी – आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) और राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने हरियाणा की बेरोजगारी के मुद्दे को राज्यसभा में उठाया। उन्होंने कहा कि हरियाणा की सरकार नौजवानों को इजराइल भेज रही है। छाती ठोक कर मुख्यमंत्री खट्टर बोलते हैं कि हमने युवाओं को रोजगार के लिए इजराइल भेजा है। इजराइल आज जंग का मैदान बना हुआ है। कौन मां बाप अपने बच्चों को युद्ध के मैदान में भेजेगा? खट्टर सरकार ने प्रदेश के युवाओं को इस कदर मजबूर कर दिया कि वे यहां भूखे मरने की बजाय इजराइल में मौत के साए में काम करने को तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में रोजगार की पर्याप्त व्यवस्था नहीं होगी, तभी युवा दूसरे देशों में जा रहे हैं। लेकिन, जहां युद्ध चल रहा है वहां युवाओं को भेजकर छाती ठोकना बेशर्मी है। उन्होंने कहा कि ऐसी राजनीति और ऐसे जीवन को धिक्कार है जो युवाओं को मौत के मुंह में झोंकने पर मजबूर कर दिया।

उन्होंने मुख्यमंत्री खट्टर को चुनौती देते हुए कहा कि हरियाणा के युवाओं के लिए प्रदेश में ही रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाओ। पूरे हरियाणा की राजनीति ही भ्रष्टाचार से लिप्त है। भ्रष्ट तंत्र से प्रदेश की व्यवस्था ही खराब हो चुकी है। कुछ दिन ही बाकी हैं। हरियाणा की जनता बदलाव लेकर आएगी, आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।