चुनाव समय पर हो रहे हैं और इस बार भाजपा के चार सौ सांसद जीतकर आएंगे – अनिल विज

श्री लालकृष्ण आडवाणी ने देश में आदर्श एवं उच्चतम मूल्यों पर राजनीति की -विज

अम्बाला, 4 फरवरी – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ईडी द्वारा अदालत का दरवाजा खटखटाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल चाहते हैं पुलिस उन्हें पकड़कर ले जाए ताकि उनकी टीआरपी बढे़। इसलिए केजरीवाल बार-बार ईडी द्वारा भेजे गए सम्मन को नजरअंदाज कर रहे हैं। गौरतलब है कि ईडी द्वारा केजरीवाल को शराब मामले में कई सम्मन देने के बावजूद वह पेश नहीं हुए जिस पर अब ईडी ने कोर्ट की शरण ली है।

वहीं, गृह मंत्री अनिल विज ने केजरीवाल के भाजपा पर सही समय पर चुनाव न कराने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि केजरीवाल गलत बयानबाजी करते रहते हैं और देश में चुनाव समय पर हो रहे हैं। भाजपा चाहती है चुनाव हो और इस बार भाजपा के 400 सांसद जीतकर आएंगे।

भारत रतन से सम्मानित करने पर लालकृष्ण आडवाणी को बधाई दी

पूर्व उप-प्रधानमंत्री श्री लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रतन से सम्मानित करने पर गृह मंत्री अनिल विज ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि श्री लालकृष्ण आडवाणी जी ने देश में आदर्श एवं उच्चतम मूल्यों पर राजनीति की और लोगों को प्रेरित किया कि उच्चतम मूल्यों वाली राजनीति करनी चाहिए।

राहुल गांधी का बीढ़ी बनाने का काम भी अच्छा है – विज

कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा गत दिवस बीढ़ी बनाने वाली फैक्टरी में श्रमिकों के साथ बैठने पर तंज कसते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी राजनीति में तो फेल हो गए है। उन्होंने इंडी (आई.एन.डी.आई) बनाई जिसकी अब भिंडी बन गई। अब कोई न कोई और काम तो ढूंढना है और यह बीढ़ी बनाने का काम भी अच्छा है।

error: Content is protected !!