या तो बेरोजगारों की शादी करवाओ या उन्हें नौकरी दो -जयहिंद

रौनक शर्मा

हिसार – जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिन्द हिसार में CET भर्तियों को लेकर धरने पर बैठे छात्रों को सोटा लेकर समर्थन देने हिसार पहुंचे।

जयहिंद ने कहा की हम पूरे तन मन धन से उनके साथ है। और छात्रों के साथ हिसार डीसी ऑफिस तक ज्ञापन देने पहुंचे।

जयहिंद ने बताया की हमने एक साल पहले बेरोजगारों की समस्याओं जैसे CET, हरियाणा पुलिस, एचटेट आदि की रुकी हुई भर्तियों व नई भर्तियां करने को लेकर हजारों बेरोजगारों के साथ रोहतक में “बेरोजगारों की बारात” निकाली थी। जिसके बाद सरकार ने 65 हजार नौकरी देने का वादा किया था।

जयहिंद ने चेतावनी देते हुए कहा की ये भर्तियां लोकसभा चुनाव से पहले ही करवाई जाए कहीं ऐसा न हो की इन भर्तियों को सरकार विधानसभा चुनाव तक लेकर जाए।

जयहिन्द ने बताया कि 8 साल पहले भाजपा नेता ओम प्रकाश धनखड़ कहते घूमते थे कि हरियाणा में भाजपा सरकार आते ही सभी कुवारे युवाओं के लिए बिहार और कश्मीर से बहु लेकर आएंगे और रोजगार देंगे। मगर अपने दूसरे वादों की तरह यह वादा भी वे नही निभा पाए।

एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए जयहिन्द ने बताया की जयहिंद को किसी के कार्यालय के बाहर किसी भी तरह के पोस्टर लगाने की कोई जरूरत नहीं है। लेकिन जिसने भी ये पोस्टर लगाए है, गलत नही लगाए है बल्कि अपनी आवाज उठाई है। और जयहिंद अपनी आवाज उठाने वालो के साथ है।

error: Content is protected !!