नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त एवं डिस्ट्रिक्ट म्यूनिसिपल कमिशनर डा. नरहरि सिंह बांगड़ की अध्यक्षता में आयोजित हुई एडहॉक कमेटी की बैठक में ड्राफ्ट पर बनी सहमति

नगर परिषद पटौदी मंडी में बनाए गए हैं 22 वार्ड

गुरूग्राम, 30 जनवरी। मंगलवार को नगर परिषद पटौदी मंडी की वार्डबंदी का ड्राफ्ट तैयार कर लिया गया है, जिसे मंजूरी के लिए मंगलवार 30 जनवरी को ही चंडीगढ़ भेज दिया जाएगा।

नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त एवं डिस्ट्रिक्ट म्यूनिसिपल कमिशनर डा. नरहरि सिंह बांगड़ की अध्यक्षता में मंगलवार को आयोजित एडहॉक कमेटी की बैठक में फाइनल ड्राफ्ट पर सहमति बनी तथा कमेटी के सभी सदस्यों ने हस्ताक्षर कर इसे मंजूरी के लिए चंडीगढ़ भेजने की सहमति जताई। नगर परिषद पटौदी मंडी में कुल 22 वार्ड बनाए गए हैं।

बैठक में बताया गया कि वार्डबंदी के लिए गठित एडहॉक कमेटी के सदस्यों द्वारा दिए गए सुझाव व आपत्तियों का समाधान करते हुए वार्डबंदी का खाका तैयार किया गया तथा फाइनल ड्राफ्ट की मंजूरी के लिए मंगलवार को ही इसे चंडीगढ़ भेज दिया जाएगा। बैठक में बताया गया कि प्रत्येक वार्ड में 2790 जनसंख्या को एवरेज माना गया है।

बैठक में पटौदी के एसडीएम संदीप अग्रवाल, नगर निगम गुरूगाम के संयुक्त आयुक्त संजीव सिंगला, नगर परिषद पटौदी मंडी के कार्यकारी अधिकारी सुशील भुक्कल, पटौदी नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन चंद्रभान सहगल, हेलीमंडी नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन सुरेश कुमार, पूर्व पार्षद कैलाश, जर्मन सैनी व गुलनाज उपस्थित थे।

error: Content is protected !!