— भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने गांव चलो अभियान के तहत जिला स्तरीय कार्यशाला को किया संबोधित

— देशभर में राजनीतिक माहौल शत प्रतिशत भाजपा के पक्ष में – बोले धनखड़

 चंडीगढ़, 27 जनवरी। अब पहले वाला भारत नहीं है, ये मोदी का बदला हुआ भारत है। अब दुनिया को भारत के नजरिये से भी भारत को समझना होगा। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने पार्टी द्वारा शुरू किए जा रहे गांव चलो अभियान के तहत आयोजित जिला स्तरीय कार्यशाला को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि देशभर में राजनीतिक माहौल सौ प्रतिशत भाजपा के पक्ष में है। मोदी को फिर से देश की सेवा करने का मौका देने के लिए जनता जर्नादन ने पक्का मन बना लिया है। इस वर्ष होने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनावों में केंद्र और हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। कार्यकर्ता गांव गांव, बूथ बूथ पहुंचे और हर मतदाता का अभिनंदन करें । भाजपा की नीति सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास है। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर में लगभग 20 हजार बूथ हैं। हर बूथ पर कार्यकर्ता पंहुचेगा। इसके लिए मंडल स्तर पर व्यापक रूप से कार्यक्रम बनेगा।  

— नमो ऐप डाउनलोड कर विकसित भारत के एम्बेसडर बनें              

 राष्ट्रीय सचिव धनखड़ ने कहा कि वर्ष 2047 तक भारत विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प लेकर अपने मोबाइल में नमो एप डाउनलोड कर विकसित भारत के एम्बेसडर बनो और बनाओ । भारत को विकसित बनाने में युवा वर्ग की अहम भूमिका है। उन्होंने कहा कि नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम प्रदेशभर में चल रहा है। कार्य कर्ता मातृ शक्ति को बताएं कि मोदी ने हर घर नल से जल, रसोई गैस, हर घर शौचालय सहित महिलाओं के उत्थान के लिए अनेक योजनाएं बनाकर लागू की हैं।

– केजरीवाल की पार्टी का हरियाणा में नहीं खुलेगा खाता

 भाजपा राष्ट्रीय सचिव ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जो व्यक्ति हरियाणा के पानी के पक्ष में नहीं वो हरियाणा में किस काम का । हरियाणा के लोग केजरीवाल का विरोध कर रहे हैं, दिल्ली के लोग भी उनका विरोध करेंगे। एसवाईएल का पानी आने से दिल्ली को भी ज्यादा पानी मिलेगा। यह बात दिल्ली की जनता अब समझ गई है कि एसवाईएल के निर्माण में केजरीवाल बाधा बन रहे हैंं। हरियाणा में केजरीवाल का खाता नहीं खुलेगा और आने वाले दिनों में दिल्ली में भी आम आदमी पार्टी का यही हाल होगा। मौजूदा वाटर चैनल 60 वर्ष पुराना है। नया वैकल्पिक वाटर चैनल बनना चाहिए। माननीय सुप्रीम कोर्ट ने भी इसकी जरूरत बताते हुए कहा है कि हरियाणा और दिल्ली में पानी लाने के लिए नहर बननी चाहिए। पानी मपता रहेगा और बंटता रहेगा। एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को स्थानीय स्तर पर कोई सपोर्ट नहीं मिल रहा है। कांग्रेस गुटबाजी और आंतरिक कलह की शिकार हो गई है।     

कार्यक्रम में पहुंचने पर भाजपा राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ का जिला अध्यक्ष राजपाल जांगड़ा, पूर्व जिला अध्यक्ष विक्रम कादियान,बिजेंद्र दलाल, दिनेश गोयल प्रदेश प्रवक्ता डॉ राकेश कुमार, युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री नवीन बंटी, जिला परिषद चेयरमैन कप्तान बिरधाना, महिला मोर्चा से डॉ नीना सतपाल राठी, पूर्व चेयरपर्सन सुनीता चौहान, चेयरमैन प्रवीण गर्ग, मीडिया जिला प्रभारी मनीष बंसल सहित पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन किया।    फोटो: गांव चलो अभियान के तहत आयोजित जिला स्तरीय कार्यशाला में कार्यकर्ताओं का अभिनंदन स्वीकारते हुए पार्टी के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ।  फोटो : गांव चलो अभियान के तहत आयोजित जिला स्तरीय कार्यशाला में पहुंचने पर राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ का स्वागत करते हुए जिला अध्यक्ष राजपाल जांगड़ा व अन्य पार्टी पदाधिकारी।                                                

 बिना पर्ची खर्ची सिस्टम से योग्य युवाओं को मिला मौका      

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने दादनपुर के होनहार युवा शुभम को हरियाणा सिविल सर्विस में चयन होने पर बधाई और शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि हमारे युवा खेलों, देश सेवा और खेतों में मेहनत करके देश व प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं। पढ़ाई में भी हमारा क्षेत्र बहुत जागरूक हो चुका है। युवा पढ़ लिखकर अपनी मेहनत के दम पर यूपीएससी और एच पी एस सी की परीक्षाएं पास कर सफलता प्राप्त कर रहे हैं। बिना पर्ची-खर्ची का सिस्टम होने से योग्य युवाओं को अवसर मिल रहा है। यह अच्छी बात है। पहले की सरकारों में अफसर लगने का सिस्टम अलग था। वो अपनों व अपने रिश्तेदारों को अफसर लगाते थे या फिर मोटा खर्च करना पड़ता था।  धनखड़ ने शुभम के परिजनों को भी बेटे की सफलता की बधाई दी। 

error: Content is protected !!