राहुल गांधी की भारत जोडो न्याय यात्रा से डरी असम सरकार रोक रही है यात्रा: कुमारी सैलजा

धर्म और जाति के नाम पर समाज को बांटने में जुटी है भाजपा सरकार, युवाओं को नौकरी चाहिए

चंडीगढ़, 23 जनवरी। अखिल भारतीय कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री, कांग्रेस कार्यसमिति की सदस्य, हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं उत्तराखंड की प्रभारी सैलजा ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की सफलता और उसमें जुट रही भीड़ को देखकर असम सरकार डरी हुई है इसलिए वह इस यात्रा को रोककर व्यवधान पैदा कर रही है, जनता सब कुछ देख रही है और आने वाले समय में जनता सरकार को सबक सिखाकर रहेगी।

मीडिया को जारी एक बयान में कुमार सैलजा ने कहा है कि जब भारत जोडो न्याय यात्रा शांतिपूर्ण ढंग से आगे बढ़ रही है तो असम सरकार इस यात्रा को रोकने के लिए हर हथकंडा अपना रही है। राहुल गांधी को मिल रहे जनसमर्थन से असम सरकार बौखलाई हुई है। अब असम सरकार और भाजपा कार्यकर्ता यात्रा रोकने के लिए उत्पात मचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में अपनी बात रखने का सभी को हक है पर भाजपा तानाशाह बनकर सभी की आवाज को दबाना चाहती है। वह विरोधियों पर कभी ईडी की तो कभी सीबीआई की कार्रवाई कराती है।

उन्होंने कहा कि भाजपा धर्म और जाति के नाम पर समाज को बांट रही है, कांग्रेस भाजपा की इसी साजिश को नाकाम करने के लिए यात्राएं कर रही है, कांग्रेस समाज को जोड़ना चाहती है कांग्रेस हर किसी को न्याय दिलाना चाहती है। उन्होंने कहा कि जनता को मोहब्बत चाहिए, बेरोजगारों को रोजगार चाहिए, महिलाओं को सुरक्षा और शिक्षा चाहिए। पर सरकार समाज के विभाजन में लगी हुई है सरकार बताए कि उसने कितने युवाओं को नौकरी दी है। उन्होंने कहा कि जनता सब कुछ देख रही है और आने वाले समय में जनता सरकार को सबक सिखाकर रहेगी।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव व सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला   और विधायक एवं पूर्व मंत्री किरण चौधरी जी के साथ   24 जनवरी दिन बुधवार को कांग्रेस संदेश यात्रा सुबह 10.00 बजे हल्दाना से प्रारंभ होकर पट्टी कल्याण, समालखा, किवाना, नारायणा, डिडवाडी, न्योल्था, डाहर, बिंझौल, पानीपत सिटी, पानीपत टोल प्लाजा, घरौंडा तक जाएगी।

Previous post

सांझा मोर्चा को सरकार ने किया मजबूर, 24 जनवरी को होगा हरियाणा में चक्का जाम : अनिल भीलवाड़ा

Next post

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के पावन अवसर पर सनातन हर्ष महोत्सव में बोले आरएसएस हरियाणा प्रांत संघचालक

You May Have Missed

error: Content is protected !!