कब्जा से 30 हजार 700 रुपयों की नगदी व एक स्कूटी बरामद

गुरुग्राम : 06 जनवरी 2024 – दिनांक 02.01.2023 को थाना सैक्टर-5 गुरुग्राम में एक लड़की ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि नजदीक मोजी वाला कुआं, गुरुग्राम के पास इनकी कम्युनिकेशन की दुकान है जहां से मनी ट्रांसफर की जाती है। दिनांक 02.01.2023 को 02 व्यक्ति इनकी दुकान पर आए व नगदी लूटकर ले गए तथा दुकान के बाहर स्कूटी पर खड़े अपने तीसरे साथी के साथ भाग गए। इस शिकायत पर थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

अपराध शाखा सैक्टर-40, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में 03 आरोपियों को दिनांक 05.01.2024 को काबू किया। आरोपियों की पहचान आशु कटारिया उर्फ आशुतोष कटारिया निवासी अशोक विहार, गुरुग्राम, एकांत उर्फ चुन्नू निवासी गांव दौलताबाद, गुरुग्राम व नितिन खन्ना उर्फ नीतू निवासी जय विहार, गुरुग्राम के रूप में हुई। आरोपी आशुतोष को अशोक विहार, गुरुग्राम से, आरोपी एकांत को दौलताबाद, गुरुग्राम से तथा आरोपी नितिन को सैक्टर-5 चौक, गुरुग्राम से काबू किया गया।

आरोपियों के अपराधिक रिकॉर्ड के अवलोकन से ज्ञात हुआ कि आरोपी आशु कटारिया उर्फ आशुतोष पर मारपीट करने, पोक्सो एक्ट के संबंध में 02 अभियोग गुरुग्राम में अंकित हैं।

पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से लूटी हुई 30 हजार 700 रुपयों की नगदी व वारदात में प्रयोग की गई स्कूटी बरामद की गई।

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में यह भी ज्ञात हुआ कि आरोपी नशा करने के आदी हैं तथा नशे की पूर्ति के लिए इन्होंने उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम दिया था। अभियोग में नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जा रही है। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!