प्रतिभा से परिवर्तन अभियान के तहत हरियाणा कांग्रेस कार्यालय में हुए इंटरव्यू …….

प्रदेश के अलग-अलग जिलों से पहुंच लोगों ने इस अभियान के प्रति दिखाई रुचि

राजनीति में कैरियर बनाने के इच्छुक युवा आ रहे आगे, देखने को मिल रहा काफी उत्साह- चांदवीर हुड्डा

चंडीगढ़, 4 जनवरी:-  हरियाणा कांग्रेस मुख्यायलय चंडीगढ़ में AICC से पहुंची टीम ने प्रतिभा से परिवर्तन अभियान के तहत आवेदन करने वाले लोगों का इंटरव्यू लिया व ग्रुप डिस्कशन की। प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आवेदकों ने पहुंच इस अभियान के प्रति अपनी रुचि दिखाई। और इस दौरान आवेदकों में काफी उत्साह भी देखने को मिला।

कांग्रेस टैलेंट हंट प्रोग्राम के जरिए युवाओं को जिला, ब्लॉक, मंडल स्तर पर प्रवक्ता, वक्ता और सोशल मीडिया की टीम के विभिन्न स्तर पर काम करने का मौका दे रही है। इस अभियान के तहत कांग्रेस पार्टी ने राजनीति में कैरियर बनाने के इच्छुक युवाओं के लिए नायाब मौका दिया है। 

हरियाणा कांग्रेस के मीडिया प्रभारी चांदवीर हुड्डा ने बताया कि कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रतिभा से परिवर्तन वेबसाइट लॉन्च की गई थी। जिस पर प्रदेश के सैंकड़ों की संख्या में युवाओं ने आवेदन किया था। जिसके तहत ही इंटरव्यू लिए गए हैं। और जिसके पास जितनी काबलियत होगी उस हिसाब से ही उसकी नियुक्ती की जाएगी। चाहे वह प्रवक्ता के तौर पर हो, सोशल मीडिया एक्सपर्ट के तौर पर हो, या कंटेंट राइटर के तौर पर हो सभी को उनके अनुभव के आधार पर ही चयनित किया जाएगा। और इस अभियान के तहत 5 और 7 जनवरी को भी इसी तरह आवेदकों के इंटरव्यू लिए जाएंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!