आबकारी एवं कराधान विभाग की वन टाइम सेटलमेंट योजना का शुभारंभ कार्यक्रम रविवार को होगा अपैरल हाउस में आयोजित

आबकारी एवं कराधान विभाग के प्रधान सचिव देवेंद्र कल्याण तथा आबकारी एवं कराधान आयुक्त अशोक कुमार मीणा ने लिया तैयारियों का जायजा

गुरूग्राम, 30 दिसंबर। हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल रविवार 31 दिसंबर को गुरूग्राम से आबकारी एवं कराधान विभाग, हरियाणा (एसजीएसटी) की एक मुश्त व्यवस्थापन (वन टाइम सेटलमेंट) योजना का शुभारंभ करेंगे। उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जिनके पास आबकारी एवं कराधान विभाग का प्रभार भी है, की भी कार्यक्रम में गरिमामयी उपस्थिति रहेगी। यह कार्यक्रम रविवार को प्रातः 10 बजे से सेक्टर 44 स्थित अपैरल हाउस में आयोजित होगा।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर आबकारी एवं कराधान विभाग के प्रधान सचिव देवेंद्र सिंह कल्याण व आबकारी एवं कराधान आयुक्त अशोक कुमार मीणा ने शनिवार को अपैरल हाउस का दौरा किया और तैयारियों का जायजा लिया। प्रधान सचिव ने कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर आवश्यक निर्देश देते हुए कहा कि यह एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम है ऐसे में कार्यक्रम में उपस्थित होने वालों की सुविधा पर विशेष ध्यान दिया जाए। एक मुश्त व्यवस्थापन योजना का व्यापारी वर्ग को बड़ा लाभ मिलेगा और प्रदेश के राजस्व में बढ़ोतरी होगी।

इस अवसर पर गुरुग्राम की संयुक्त आयुक्त आबकारी एवं कराधान गीतांजलि मोर ने प्रधान सचिव व आयुक्त को कार्यक्रम से जुड़ी तैयारियों के बारे में आवश्यक जानकारी दी और विभागीय गतिविधियों से भी अवगत कराया। इस अवसर पर जिला प्रशासन व विभाग के अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!