कुमारी सैलजा 14 जनवरी से फरीदाबाद से शुरू करेंगी जनसंदेश यात्रा : लाल बहादुर खोवाल

फरीदाबाद से 14 जनवरी से शुरू होने वाली जनसंदेश यात्रा 90 विधानसभा क्षेत्रों में निकाली जाएगी : लाल बहादुर खोवाल

कुमारी सैलजा को उत्तराखंड का प्रभारी बनाए जाने पर हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट ने व्यक्त की खुशी

कुमारी सैलजा को उत्तराखंड का प्रभारी बनाए जाने पर हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट ने कांग्रेस पार्टी का जताया आभार

कुमारी सैलजा की कार्यशैली व तत्परता ने हमेशा सभी को प्रभावित किया : लाल बहादुर खोवाल

उत्तराखंड के साथ-साथ कुमारी सैलजा हरियाणा की राजनीति में और अधिक सक्रिय रहेंगी : लाल बहादुर खोवाल

हिसार : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा को उत्तराखंड का प्रभारी बनाए जाने पर हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट ने खुशी जाहिर की है। हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट के अध्यक्ष एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल ने कुमारी सैलजा को यह दायित्व सौंपने के लिए लोकप्रिय राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी, ऑल इंडिया कांगे्रस कमेटी के अध्यक्ष मल्किार्जुन खड़गे व सोनिया गांधी का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड निकटवर्ती राज्य होने के कारण कुमारी सैलजा अब हरियाणा की राजनीति में और भी अधिक सक्रिय रहेंगी और हरियाणा में कांग्रेस की गतिविधियों में अधिक से अधिक भागीदारी कर पाएंगी। पूर्व मंत्री कुमारी सैलजा ने उत्तराखंड प्रभारी बनने के साथ-साथ ऐलान किया है कि 14 जनवरी से फरीदाबाद से जनसंदेश यात्रा निकाली जाएगी। यह जनसंदेश यात्रा हरियाणा के 10 लोकसभा क्षेत्र व 90 विधानसभा क्षेत्रों में निकाली जाएगी।

खोवाल ने कहा कि कुमार सैलजा ने अपने पिता पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री चौ. दलबीर सिंह के आदर्शों को अपनाकर निष्पक्ष, बेदाग व जनहित की राजनीति की है। उन्होंने कहा कि कुमारी सैलजा की कार्यशैली, तत्परता, अनुशासन व रचनात्मक सोच सभी को प्रभावित करती है। खोवाल ने कहा की पूर्व केंद्रीय मंत्री बहन सैलजा ने कभी भी पदों को अहमियत नहीं दी बल्कि कांग्रेस पार्टी के लिए हमेशा ईमानदारी से कार्य किया है और वर्तमान समय में भी पार्टी के विकास के लिए सतत् रूप से प्रयत्नशील हैं। तीन दशकों के राजनीतिक जीवन में सर्व समाज को साथ लेकर चलते हुए बहन सैलजा ने देश की राजनीति में सादगी, ईमानदारी व समर्पण की मिसाल कायम की है। खास बात यह कि कुमारी सैलजा के छोटे-छोटे कार्यक्रमों व बैठकों में भी भीड़ उमड़ने लगी है और लोग उन्हें भावी मुख्यमंत्री के रूप में देख रहे हैं।

एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल ने कहा कि कांग्रेस कार्य समिति की सदस्य और हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा की प्रसिद्धि का यह आलम है कि वे जिस भी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी, उन्हें जनता का भरपूर समर्थन मिलेगा। उन्होंने कहा कि बेदाग छवि के चलते वे जीत का कीर्तिमान स्थापित करेंगी।

उन्होंने कहा कि जनता भाजपा की जनविरोधी नीतियों से तंग आ चुकी है। इसलिए अब जनता केंद्र व हरियाणा सरकार को सबक सिखाना चाहती है। उन्होंने कहा कि लोगों का कांग्रेस पार्टी से जुड़ने का सिलसिला जारी है। वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव व हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाएगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!