भूपेन्द्र हुड्डा ने बल्लभगढ़ की धरती से भरी हरियाणा में सत्ता परिवर्तन की हुंकार

पूर्व विधायक शारदा राठौर की जनसभा में पहुंंचा अपार जनसैलाब

हुड्डा बोले- किसान, युवा, दलित, पिछड़े, कर्मचारी व महिलाएं मिलकर करेंगे भाजपा को सत्ता से बेदखल

फरीदाबाद/मनोज तोमर। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने शनिवार को शहीद राजा नाहर सिंह की धरती बल्लभगढ़ से सत्ता परिवर्तन की हुंकार भरते हुए लोगों से कांग्रेस के पक्ष में लामबंद होने का आह्वान किया।

बल्लभगढ़ की पूर्व विधायक कुमारी शारदा राठौर द्वारा आयोजित विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन में भारी भीड से गदगद श्री हुड्डा ने ऐलान कर दिया कि हजारों-हजारों की तादाद में मौजूद लोगों का आक्रोश इस बात का गवाह है कि इस बार हरियाणा से भाजपा-जजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है। उन्होंने कार्यक्रम आयोजक शारदा राठौर को सही मायनों में जमीनी नेता की संज्ञा देते हुए कहा कि बल्लभगढ़ की यह हुंकार समूचे हरियाणा में गूंजेगी क्योंकि भाजपा ने किसानों से एमएसपी व मुआवजा, युवाओं से रोजगार, गरीबों से सौ-सौ गज के प्लॉट जैसी कल्याणकारी योजनाएं, दलित और पिछड़ों से आरक्षण का लाभ छीनने का काम किया है। इसलिए किसान, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी, दलित, पिछड़े व महिलाओं समेत तमाम तबके मिलकर बीजेपी से सत्ता छीनने का काम करेंगे।

श्री हुड्डा बल्लभगढ़ में आयोजित स्वागत कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे थे। लेगों के जनसैलाब ने इस समारोह को एक बडी जनसभा में तब्दील कर दिया। कार्यक्रम में लोगों का उत्साह देखते ही बनता था तथा उन्होंने अपने नेता का पुष्पवर्षा के साथ जोरदार स्वागत कर अपने खुले समर्थन का ऐलान किया। सभा की अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने की जबकि इस मौके पर एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा, पृथला के पूर्व विधायक रघुवीर सिंह तेवतिया, पूर्व विधायक ललित नागर, विजय प्रताप सिंह, जेपी नागर, योगेश गौड, प्रदेश प्रवक्ता तरूण तेवतिया, सुमित गौड नीरज गुप्ता, युवा जिलाध्यक्ष नितिन सिंगला, अशोक अरोडा, डॉ. मुकेश भाटी, विजय अरोडा, अश्वनी कौशिक, रेणु चौहान, वेदपाल दायमा, अशोक गांधी, भरत अरोडा, राजेन्द्र चौहान, वेदराम शमर्र, डॉ.गिर्राज, सुक्क्ी यादव, हरिराम फौजदार, योगेश, उमेश कौशिक, संजय सोलंकी, राजेन्द्र भामला आदि मौजूद थे।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा ने भाजपा-जजपा गठबंधन पर जमकर हल्ला बोला। उन्होंने कहा कि जो हरियाणा 2014 से पहले प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश और रोजगार देने में नंबर वन था। उसे भाजपा ने महंगाई, अपराध, नशे और बेरोजगारी में नंबर वन बना दिया है। यही वजह है कि हरियाणा के युवा अपना प्रदेश और देश छोडकऱ पलायन करने को मजबूर हैं। क्योंकि उन्हें मौजूदा सरकार के कार्यकाल में भविष्य सुरक्षित नजर नहीं आता। पूर्व मुख्यमंत्री ने याद दिलाया कि कांग्रेस कार्यकाल के दौरान फरीदाबाद सही मायनों में स्मार्ट स्टिी था जो अब नरक सिटी बन गया है। उन्होंने कहा कि हम फरीदाबाद के विकास के लिए बल्लभगढ़ तक मैट्रो लाए, मैडिकल कॉलेज लाए, आईएमटी बनाई, रैनीवेल परियोजना लाकर लोगों को मिठा पानी उपलब्ध कराया। वहीं शहर की सुंदरता को लेकर सिमेंटिड सडक बनाई वहीं बदरपुर पुल के साथ-साथ बाईपास व अनेकों पुल के निर्माझा कराकर फरीदाबाद को औद्योगिक क्षेत्र का स्वरूप दिया।

इस अवसर पर कार्यक्रम की आयोजक बल्लभगढ़ की पूर्व विधायक कुमारी शारदा राठौर ने समारोह में पहुंचे हजारों की संख्या में लोगों का आभार व्यक्त किया वहीं अगले विधानसभा चुनाव में पूर्व में रही कसर को पूरा करने की भी अपील की जिसपर उपस्थित जन सैलाब ने दोनों हाथ उठाकर अपने समर्थन का खुला ऐलान किया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!