भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ का कांग्रेस पर करारा प्रहार

घमंडिया गठबंधन है जहां भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी, लूट-खसोट और दलाली की गारंटी है वहां :धनखड़

कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान से निकला नोटों का पहाड़  नोट गिनते गिनते मशीनें भी जवाब दे गई

मोदी की गारंटी मतलब बेईमानों से पाई-पाई वसूलने की गारंटी :  बोले धनखड़

 राष्ट्रीय सचिव धनखड़ ने गांव गुभाना में ग्रामीणों संग  सुना पीएम मोदी का लाइव संबोधन

चंडीगढ़,  9  दिसंबर।   भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औम प्रकाश धनखड ने बादली हलके के गांव नंगला , गुभाना, और माजरी में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद में मौजूद जन को संबोधित करते हुए कहा कि एक तरफ घमंडिया गठबंधन है जहां भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी, लूट-खसोट और दलाली की गारंटी है और दूसरी तरफ देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी है जो भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है।  अंतरराष्ट्रीय भ्रष्टाचार विरोधी दिवस है। दुनिया भ्रष्टाचार के खिलाफ एकजुट हो रही है और कांग्रेस भ्रष्टाचारियों को एकजुट कर रही है।

 राष्ट्रीय सचिव श्री धनखड़ ने गांव गुभाना में ग्रामीणों संग पीएम मोदी का लाइव संबोधन सुनने उपरांत  कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने  देश की मेहनती जनता से जो धन दोनों हाथों से लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है। मोदी की गारंटी मतलब बेईमानों से पाई-पाई वसूलने की गारंटी। अगर एक कांग्रेसी सांसद के पास ₹200 करोड़ की नगदी पकड़ी है तो बाकी सभी कांग्रेस सांसदों के पास कितनी नकदी होगी।  इस हिसाब से तो कांग्रेस पार्टी और इसके कर्ताधर्ता परिवार विश्व का सबसे भ्रष्टाचारी परिवार है।

धनखड़ ने कहा कि  झारखंड से कांग्रेस सांसद धीरज साहू से जुड़े व्यापारिक समूह के ठिकानों पर झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल में 06 दिसंबर, बुधवार से जारी आयकर विभाग की छापेमारी में अब तक 200 करोड़ रुपये से अधिक का कैश बरामद हो चुका है। अभी बरामद रुपयों की गिनती चल ही रही है। ऐसे में यह जब्त राशि और बढ़ सकती है। इस रेड में देश में कानूनी तरीके से जब्त की जानेवाली सबसे बड़ी नकदी होने का अनुमान लगाया जा रहा है। जब्त नोटों की संख्या इतनी ज्यादा कि उन्हें गिनने के लिए मंगवाई गई मशीनें भी खराब हो गई। कार्रवाई को इतना गोपनीय रखा गया था कि रेड में शामिल लोगों को मालूम नहीं था कि कहां जाना है।

राहुल गांधी बताएं , ऐसे कितने आर्टिस्ट है कांग्रेस में?

 धनखड़ ने खस की मेहनती  जनता से लूटे हुए पैसे का हिसाब-किताब हर रोज़ लिया जायेगा, ये ‘मोदी की गारंटी’ है। कांग्रेस ने अपने नेताओं को करप्शन का एटीएम बना दिया है। धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान से निकला नोटों का पहाड़  निकल रहा है। देश की जनता देख रही है कि  मोहब्बत की दुकान के एक फ्रेंचाइजी के गल्ले में 200 करोड़ के नोट मिले हैं। खूब “बिक्री” हुई है लगता है। सारी मोहब्बत कुछ यूं बिक गई तभी पास में सिर्फ हिंदुत्व और सनातन से नफरत बची है।

धनखड़ ने कहा कि अब देश की जनता को पूरा विश्वास हो गया कि जहां कांग्रेस का जनप्रतिनिधि होगा, वहां भ्रष्टाचार अवश्य ही होगा। ऐसे घोटाले और भ्रष्टाचार के सेंटर का नाम यदि ‘गांधी करप्शन सेंटर’ रख दिया जाए तो यह गलत नहीं होगा क्योंकि ऐसे सभी कामों की ट्रेनिंग उन्हीं के द्वारा दी जाती है।

 धनखड़ ने कहा कि  घमंडिया गठबंधन के नेता भ्रष्टाचार कर लूट खसोट करते हैं और जब ईडी सीबीआई  और आईटी जैसी जांच एजेंसी अपना काम करती हैं, तो सारे भ्रष्टाचारी नेता एक होकर जांच एजेंसियों पर आरोप लगाने लगते हैं। भ्रष्टाचार की काली कमाई से कांग्रेस नेता अपनी जेब भर रहे हैं और जनता कहने और मानने लगी है कि  यह सारा पैसा गांधी परिवार की तिजोरी तक जाता है। यह बहुत आश्चर्यजनक है कि खड़गे, सोनिया गाँधी और राहुल गांधी की  चुप्पी इन मामलों पर साधे बैठे हैं। घमंडिया गठबंधन के नेता भारत की अर्थव्यवस्था, गरीबों की कमाई और नागरिकों के अधिकारों को दीमक की तरह खा रहे हैं। कांग्रेस पार्टी, आप, टीएमसी सहित घमण्डिया एलायंस के दल आज भ्रष्टाचार का पर्याय बन गए हैं।   

भाजपा नेता धनखड़ ने कांग्रेस पर करारा  प्रहार करते हुए कहा कि क्या कारण रहा कि  दो बार लोकसभा का चुनाव हार चुके धीरज साहू को कांग्रेस ने तीसरी बार राज्य सभा में भेजा। बेंगलुरु में कांग्रेस नेता के रिश्तेदार के घर से मिले 42 करोड़ कैश , यूपी विधानसभा चुनाव के समय आईटी की रेड में पीयूष जैन के यहाँ से मिले 200 करोड़ रुपये कैश,  जुलाई 2022 में ममता दीदी के मंत्री पार्थ चटर्जी के ठिकानों से मिले 50 करोड़ कैश और करोड़ों के गोल्ड व 142 करोड़ रुपए चेन्नई में आयकर विभाग की छापामारी के दौरान जब्त किए गए थे। जून 2022 में सत्येंद्र जैन के ठिकानों से ईडी को मिला 2.82 करोड़ कैश के साथ सोने के 133 सिक्के , झारखंड में मई 2022 में ईडी  की छापेमारी में अधिकारियों के घर से 20 करोड़ से अधिक कैश बरामद हुआ। कानपुर में आयकर छापे में बंद हो चुके 500-1000 के 95 करोड़ बरामद हुए। • झारखंड में मनरेगा में ₹550 करोड़, कोयला आवंटन घोटाला, अवैध खनन में ₹1,500 करोड़, ग्रामीण विकास निधि में ₹1,500 करोड़, भूमि घोटाला में ₹3,000 करोड़, शराब में ₹1500 करोड़ के घोटाला सहित कई घोटालों के मुद्दों को भारतीय जनता पार्टी ने प्रमुखता से उठाया है।   

धनखड़ ने   कार्यक्रमों में उपस्थित लोगों को विकसित भारत के संकल्प दिलाई और युवा शक्ति से देश का ब्रांड अम्बेसडर बनने का आह्वान किया।उन्होंने अच्छ कार्य करने वालो को सम्मानित किया  और मोदी मनोहर सरकार की उपलब्धियां गिनाई। इस दौरान काफी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Previous post

“इसमें कोई हैरानी नहीं हो रही है कि कांग्रेसी के घर से 300 करोड़ रुपया नकद मिला है। इन लोगों की सच्चाई सामने आ रही है” –  गृह मंत्री अनिल विज

Next post

यदि सच बोलोगे तो केस होंगे ही, केसों से डरने की आवश्यकता नहीं ……

You May Have Missed

error: Content is protected !!