फेसबुक पर चल रहे हैं अश्लील वीडियो का हो बहिष्कार : हनुमान वर्मा

बाप- बेटी , ससुर – बहू, मालिक – नौकरानी, भाई – बहन के रिश्तों को दागदार कर रहा फेसबुक : हनुमान वर्मा

ऐसे अश्लील वीडियो बनने वालों पर देशद्रोह के मुकदमे दर्ज कर सरेआम फांसी दी जाए : हनुमान वर्मा

हिसार – बाप- बेटी , ससुर – बहू, मालिक – नौकरानी, भाई – बहन के रिश्तों के अश्लील वीडियो बनाकर फेसबुक कर रहा सभी रिश्तों को दागदार यह बात हनुमान वर्मा प्रदेश प्रवक्ता हरियाणा कांग्रेस व राष्ट्रीय अध्यक्ष ओबीसी गर्जना सेना ने प्रेस विज्ञप्ति में कहीं ।

वर्मा ने कहा कि हम ये अपील करते हैं कि सेंसर बोर्ड बंद करें ऐसे अनैतिक अश्लील वीडियो । जिस से समाज में रिश्तों को दागदार किया जा रहा है ऐसे विडियो से समाज में इन पवित्र रिश्तों पर प्रश्न चिन्ह लगता है । ये हमारे संस्कारों पर सीधी चोट है ।

वर्मा ने कहा कि भारत ही एक ऐसा देश है जहां रिश्तों के मायने हैं । जहां रिश्तों को शिद्दत से निभाया जाता है । जहां भाई – बहन , मां – बाप, ससुर – बहु सब रिश्तों का सम्मान किया जाता है । ओर हमारे देश में ऐसे लोग रह रहे हैं जो इन रिश्तों पर ऐसी अश्लील वीडियो बनाते हैं । ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए। ऐसे लोगों का पुरे देश में बहिष्कार होना चाहिए जिन को रिश्तों की कद्र नहीं ।

वर्मा ने कहा जो लोग ऐसी अश्लील वीडियो बनाते हैं उनके घर में ऐसा होता होगा । पर वो देश में ऐसी भ्रांतियां ना फैलाए । ऐसे विडियो बनाने वालों पर देशद्रोह के मुकदमे दर्ज होना चाहिए ओर इन लोगों को सरेआम फांसी होनी चाहिए । ऐसे लोगों को समाज में रहने का कोई हक नहीं । ये लोग हमारी नस्लो को खराब कर रहे । ये देश के दुश्मन है । ये देश की युवा पीढ़ी को खराब कर रहे हैं । सेंसर बोर्ड इन्हें फेसबुक से हटाया । नहीं तो पुरे देश में सेंसर बोर्ड के खिलाफ ज्ञापन दिए जाएंगे । ओर सेंसर बोर्ड के पुतले फुंके जाएंगे ।‌

error: Content is protected !!