गृह मंत्री अनिल विज ने मल्टीलेवल पार्किंग में कार लिफ्ट लगाने के प्रावधान का मुआयना किया

मौके पर ही नगर परिषद अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए गृह मंत्री अनिल विज ने

अम्बाला, 05 दिसंबर – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने मंगलवार को रेलवे रोड पर मल्टी लेवल पार्किंग एरिया में कारों को एक तल से दूसरे तल तक ले जाने के लिए कार लिफ्ट लगाने के प्रावधान का मुआयना किया। इस दौरान उन्होंने नगर परिषद अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए और कार्य जल्द प्रारंभ करने को कहा।

श्री विज ने मंगलवार दोपहर मौके पर मुआयना किया। नगर परिषद अधिकारियों ने गृह मंत्री अनिल विज को पार्किंग एरिया में लिफ्ट लगाने की प्रक्रिया जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि कार पार्किंग में लिफ्ट के जरिए कारों को एक तल से दूसरे तल तक आसानी से पहुंचाया जा सकेगा। उन्होंने बताया कि जल्द इस कार्य को प्रारंभ कराया जाएगा ताकि जनता को जल्द इसका सुविधा मिल सके।

गृह मंत्री अनिल विज ने अधिकारियों को लिफ्ट लगाने के साथ-साथ यहां पर डिस्प्ले बोर्ड लगाने के भी निर्देश दिए ताकि वाहन मालिकों को पता चल सके कि उनके वाहन किस तल पर खड़े हैं। गौरतलब है कि गत माह ही गृह मंत्री अनिल विज ने गुडगुडिया नाले के ऊपर बनी मल्टीलेवल कार पार्किंग का उद्घाटन किया था और आज यहां पर सैकड़ों लोगों को इसका लाभ मिल रहा है।

वहीं निरीक्षण के दौरान मौके पर नगर परिषद के ईओ जरनैल सिंह, एक्सईएन मनदीप एवं अन्य मौजूद रहे।

गृह मंत्री अनिल विज ने विकास कार्यों को लेकर विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की

निरीक्षण से पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने अपने आवास पर नगर परिषद और पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की और विकास कार्यों को लेकर चर्चा की। उन्होंने छावनी में विभिन्न सड़कों के निर्माण कार्यों के कार्य को लेकर समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों से आह्वान किया कि सड़कों का निर्माण तेजी एवं गुणवत्तापूर्ण तरीके से किया जाए। इसके अलावा उन्होंने अन्य प्रोजेक्ट्स को लेकर भी अधिकारियों से चर्चा की।

गृह मंत्री अनिल विज ने अपने आवास पर जनता की समस्याओं को सुना

गृह मंत्री अनिल विज ने अपने आवास पर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों की समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए। नूंह से आए व्यक्ति ने हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने की शिकायत गृह मंत्री अनिल विज से की जिसपर उन्होंने एसपी नूंह को कार्रवाई के निर्देश दिए। रेवाड़ी निवासी विवाहिता ने परिवार द्वारा दहेज के लिए उसे प्रताड़ित व मारपीट करने के आरोप लगाए जिसपर गृह मंत्री अनिल विज ने मामले की पुन: जांच के निदेश एसपी रेवाड़ी को दिए। करनाल से आई महिला ने उनके घर पर जबरन कब्जा करने के आरोप लगाए जिसपर एसपी करनाल को कार्रवाई के निर्देश गृह मंत्री अनिल द्वारा दिए गए। इसके अलावा अन्य मामले भी सामने आए जिसपर गृह मंत्री अनिल विज ने संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!